Home » भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में दर्ज की एकतरफा जीत
खेल

भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में दर्ज की एकतरफा जीत

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में की है, जिसमें ग्वालियर के मैदान पर खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच को टीम इंडिया ने एक तरफा 7 विकेट से अपने नाम किया है। बांग्लादेश की टीम

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर्स में 127 रन बनाकर सिमट गई थी, जिसके बाद टीम इंडिया की तरफ से टारगेट का पीछा काफी तेजी से किया गया। भारतीय टीम ने 128 रनों के लक्ष्य को सिर्फ 11.5 ओवर्स में ही हासिल कर लिया। इस दौरान संजू सैमसन और कप्तान सूर्यकुमार यादव के बल्ले से जहां 29-29 रनों की पारी देखने को मिली तो वहीं हार्दिक पांड्या ने 39 जबकि नितीश रेड्डी ने 16 रनों की नाबाद पारी खेली।

इस मैच को हार्दिक पांड्या ने धोनी की स्टाइल में छक्का मारकर जिताया और इसी के साथ वह विराट कोहली को पीछे छोड़ गए। अब उनको कोई टक्कर दे सकता है तो वो ऋषभ पंत हैं। मैच जीत टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है। पांड्या ने नाबाद 39 रनों की पारी खेली और एमएस धोनी की स्टाइल में छक्के से भारत को जीत दिलाई। इसी के साथ पांड्या ने विराट कोहली को पीछे कर दिया है।