Home » हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 युवती के साथ दलाल गिरफ्तार
बिलासपुर

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 युवती के साथ दलाल गिरफ्तार

बिलासपुर। न्यायधानी में अंतरराज्यीय हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। सरकंडा थाना क्षेत्र के मोपका इलाके में पिछले काफी समय से जिश्म फरोशी का खेल चला आ रहा था।  पुलिस को इसकी भनक लग गई और तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके से 8 युवती सहित सेक्स रैकेट संचालित करने वाले दलाल विकास भोजवानी 39 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल थाना सरकण्डा क्षेत्रांतर्गत मोपका क्षेत्र में अवैध देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में मुखबीर तैनात कर पतासाजी किया जा रहा था। मंगलवार को मुखबीर से सूचना मिली कि मोपका के एक मकान में 7-8 लड़कियां दीगर राज्य से आई हुई हैं, जो देहव्यापार में लिप्त है।

सूचना पर पुलिस टीम ने मुखबीर के बताये घर पर रेड कार्यवाही किया, जहां एक मकान में एक युवक एवं 8 युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिले जिनसे पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब देने लगे।  कड़ाई से पूछताछ करने पर देहव्यापार हेतु अन्य स्थानों से आना बताए। 8 युवतियों में 2 उत्तर प्रदेश, 1 पश्चिम बंगाल, 1 मध्य प्रदेश और 4 छत्तीसगढ़ की हैं, जिनके विरूद्ध उचित वैधानिक कार्यवाही की गई है। सरकंडा थाना क्षेत्र के मोपका पुलिस चौकी की यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है।