Home » देश का सबसे बड़ा गैंगस्टर बनना चाहता है अमन साहू
छत्तीसगढ़

देश का सबसे बड़ा गैंगस्टर बनना चाहता है अमन साहू

रायपुर : राजधानी रायपुर में कोल कारोबारी के दफ्तर के बाहर शूटआउट करने के आरोप में पुलिस ने गैंगस्टर अमन साहू को झारखंड से रायपुर ले आई है। जिसके बाद आज पूछताछ के लिए आरोपी अमन साहू को पेश किया, लेकिन आरोपी अमन साहू ने पूछताछ में पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है। अमन साहू ने शूटआउट करवाने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है। 

वहीं आरोपी अमन साहू ने पूछताछ के दौरान देश का सबसे बड़ा गैंगस्टर बनने का लक्ष्य बताया है। अमन साहू ने कहा कि छग में स्थानीय स्तर पर भी कई लोगों से परिचय है। हालांकि नामों का खुलासा नहीं किया गया। आपको बता दें कि आरोपी अमन साहू ने तेलीबांधा स्थित कोल कारोबारी के दफ्तर के बाहर शूटआउट किया था। जिसके बाद 368 पेज का चालान किया। अब तक इस मामले में 12 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। सागर, महिला सहयोगी पम्मी,शाहीद,चमन सिंह सहित 12 आरोपियों के खिलाफ चलान पेश किया गया है और आशंका जताई जा रही है कि 3 से 4 आरोपी की और गिरफ्तारी हो सकती है।

गौरतलब है कि 13 जुलाई को रायपुर का तेलीबांधा रिंग रोड गोलियां चलने से दहल गया था। अमन साहू के गुर्गों ने सड़क और कंस्ट्रक्शन के बड़े कारोबारी पीआरए ग्रुप के दफ्तर के बाहर गोलियां चलाई थीं। इसके बाद पुलिस ने अमन साहू और मलेशिया में बैठे मयंक सिंह गैंग के कई शूटरों पर शिकंजा कसा था। पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया था। इससे पहले 23 मई को रायपुर में एक बड़े कोयला कारोबारी की हत्या की साजिश भी हुई थी। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने पहुंचे इस गैंग के चार शूटरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।