Home » प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, फॉरच्यूनर में जिंदा जलाकर मार डाला
उत्तर प्रदेश

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, फॉरच्यूनर में जिंदा जलाकर मार डाला

उत्तर प्रदेश.  ग्रेटर नोएडा में एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा में एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी में लगी इस आग में एक युवक जल कर मर गया है।

पुलिस को फॉर्च्यूनर गाड़ी सड़क से 100 मीटर अंदर की ओर मिली है। पुलिस ने संभावना जताई है कि यह  दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या हो सकती है। पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले चुकी है। वही मृत्यु के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि इस हत्या में मृतक के दोस्त शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के कोट पुल नगला के पास एक गाड़ी में भीषण आग लग गई। गाड़ी में बैठे युवक की अंदर जलकर ही मौत हो गई। गाड़ी में से आगे की लपटें निकलने के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंचे और आग बुझाने में मदद की। स्थानीय लोगों ने युवक को आग से निकालने का प्रयास किया मगर सफल नहीं हो सके। बता दें कि मृतक की पहचान संजय के तौर पर हुई है जो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था। इस घटना के बाद पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

मृतक संजय के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि गहनों को लेकर संजय का उसके दोस्तों के साथ विवाद चल रहा था। यही कारण रहा कि संजय को उसके दोस्तों ने जलाकर मार दिया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।