Home » अपने जन्मदिन पर दोस्त को पहले पिलाई शराब फिर सरेआम कर दिया मर्डर, आरोपी हुआ गिरफ्तार
छत्तीसगढ़

अपने जन्मदिन पर दोस्त को पहले पिलाई शराब फिर सरेआम कर दिया मर्डर, आरोपी हुआ गिरफ्तार

राजनांदगांव। अपने जन्मदिन पर पहले अपने दोस्त को शराब पिलाई फिर सरेआम चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। हत्या की वजह नशे में हुआ मामूली विवाद था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, 23 अक्तूबर को 64 साल के डोमार पटेल ने चिखली थाने में आकर रिपोर्ट लिखाई। जिसमें बताया गया कि, दोपहर 3 बजे उनका बेटा निकलेश पटेल साथी मनीष शर्मा के साथ निकला था। कुछ देर बाद मुझे एक गुपचुप ठेला लगाने वाले ने फोन कर तुरंत महारानी स्कूल के पास आने कहा। दोनों में किसी बात पर विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी धक्का मारते भी दिखा।

बेटा खून से लथपथ पड़ा था

डोमार पटेल ने पुलिस से शिकायत में कहा कि, महारानी स्कूल के पास करीब साढ़े 3 बजे जब पहुंचा तो देखा लोगों की काफी भीड़ लगी थी। मेरा लड़का खून से लथपथ पक्की रोड़ में पड़ा था। शरीर में कई जगह धारदार हथियार के चोट के निशान थे। पता चला कि मनीष वर्मा उर्फ छोटू ने उसे चाकू मारा है।

एएसपी राहुल शर्मा ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी खैरागढ़ भाग गया था। साइबर सेल की मदद से आरोपी का लोकेशन पता चलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर छापामारी कर हत्यारे मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मनीष शर्मा को आज न्यायिक रिमांड पर कोर्ट से जेल दाखिल कर दिया है।