Home » ससुराल से मासूम को छोड़ मां हुई गायब, पति ने पुलिस से लगाई गुहार, प्रेम प्रसंग प्रतीत हो रहा
छत्तीसगढ़

ससुराल से मासूम को छोड़ मां हुई गायब, पति ने पुलिस से लगाई गुहार, प्रेम प्रसंग प्रतीत हो रहा

पति की अपील : पता बताने वाले को दिया जाएगा 20,000 का ईनाम

रायगढ़। जिले के लैलूंगा पुलिस थाना से महज पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम गमेकेला से एक विवाहित अपने 4 साल के मासूम को छोड़कर कहीं चली गई है। विवाहिता खेत की ओर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। पति ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ग्राम गमेकेला निवासी फिलि भगत ने बताया कि उसकी पत्नी श्रीमती सीमा भगत 18 अक्टूबर 2024 को सुबह लगभग 10ः00 बजे के आसपास खेत जा रही हूं कहकर घर से निकली थी। इसके बाद देर रात तक घर नही लौटी। परिजन खोजबीन करने लगे, लेकिन सीमा भगत का कही कुछ पता नही चला, जिसके बाद फिलि भगत के द्वारा अगले दिन पुलिस थाना लैलूंगा आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अपने तरीके से फिलि भगत ने खोजबीन की तो पता चला कि पत्नी श्रीमती सीमा भगत किसी दूसरे व्यक्ति के साथ रफूचक्कर हो गई है।

फिलहाल प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। सीमा भगत और उसके कथित प्रेमी के द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के वाट्सएप में स्टेटस लगाया गया है और फोन को बंद कर रखा गया है। पति फिलि भगत ने कहा कि दोनों प्रेमी और प्रेमिका को कही भी काम न दिया जाए। पति ने पता ठिकाना बताने वाले को 20,000 को नगद इनाम देने की बात कही है। फिलि भगत ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी घर मे रखे सोने, चांदी और रूपये, पैसे को लेकर भागी है। बताया जा रहा है कि सीमा भगत का प्रेमी ग्राम पंचायत रुडुकेला का रहने वाला है। अब यद देखना होगा कि उपरोक्त गुम इंसान को लैलूंगा पुलिस कब तक दस्तेयाब कर पति तक पहुंचा पाती है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

उपरोक्त महिला या उसके कथित प्रेमी युवक का पता लगने पर सूचनाकर्ता निम्न नम्बरों पर संपर्क करें! फिली भगत गुमशुदा महिला का पति मो. 9770120373, परिजन संगीता भगत मो. 9303816865, सुनील भगत मो. 9131054363, प्रह्लाद भगत मो. 7049421919