Home » टीआई और कांस्टेबल सस्पेंड, थाने में युवक की संदिग्ध मौत का मामला, सुरक्षा बढ़ाई गई
छत्तीसगढ़

टीआई और कांस्टेबल सस्पेंड, थाने में युवक की संदिग्ध मौत का मामला, सुरक्षा बढ़ाई गई

बलरामपुर। बलरामपुर जिले में पुलिस कस्टडी में एक युवक की संदिग्ध मौत ने जिले को तनावपूर्ण स्थिति में ला दिया है। एनएचएम स्वास्थ्य कर्मी की मौत के बाद जिले का मुख्यालय छावनी में तब्दील हो गया। घटना के बाद, पुलिस अधीक्षक कार्यालय, एसपी और कलेक्टर बंगले सहित अन्य प्रमुख स्थानों पर बैरिकेडिंग लगाकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सरगुजा के आईजी अंकित गर्ग भी हालात का जायजा लेने बलरामपुर पहुंचे। पुलिस हिरासत में हुई इस मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया, जिसमें सरकारी संपत्तियों की तोड़फोड़ और वाहनों पर पथराव जैसी घटनाएं शामिल थीं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जिले में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने बलरामपुर कोतवाली के थाना प्रभारी प्रमोद रुसिया और आरक्षक अजय यादव को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक के पिता और कुछ संदिग्ध रिश्तेदारों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। हालांकि, स्थिति शांत होने के बाद उन्हें आधी रात को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है, और जिला प्रशासन स्थिति पर कड़ी नजर रख रहा है।