Home » स्कूल के लिए निकली दो बच्चियां रहस्यमय ढंग से लापता, परिजनों की गुहार, बेटियों को लौटा दीजिए!
छत्तीसगढ़

स्कूल के लिए निकली दो बच्चियां रहस्यमय ढंग से लापता, परिजनों की गुहार, बेटियों को लौटा दीजिए!

जशपुर । जिले के अंबिकापुर निवासी अर्जुन सिंह भगत की बेटी आयुषी भगत और उसकी सहेली साक्षी लकड़ा, जोकि केंद्रीय विद्यालय अंबिकापुर में कक्षा आठवीं की छात्राएं हैं, रहस्यमय तरीके से लापता हो गई हैं। दोनों बच्चियां 25 अक्टूबर को सुबह 7ः30 बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थीं, लेकिन स्कूल नहीं पहुंचीं। परिवार और स्थानीय प्रशासन दोनों ही उनकी खोज में लगे हैं, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

आयुषी और साक्षी, दोनों ही 13 वर्ष की हैं, और हर रोज़ की तरह उसी समय घर से स्कूल के लिए निकलीं। जब दोनों बच्चियां स्कूल नहीं पहुंची और दोपहर तक घर नहीं लौटीं, तो परिवार वालों की चिंता बढ़ गई। अर्जुन सिंह भगत ने स्थानीय पुलिस और समुदाय से गुहार लगाई है कि यदि किसी को इन बच्चियों के बारे में कोई जानकारी मिले, तो कृपया तुरंत सूचित करें।

अर्जुन सिंह ने अपनी अपील में कहा, “हम अपनी बेटियों की सलामती को लेकर बेहद चिंतित हैं। हमारी आप सबसे विनती है कि जिस किसी ने भी आयुषी और साक्षी को देखा हो, कृपया हमें बताने की कृपा करें। हम उनकी सुरक्षित वापसी की प्रार्थना कर रहे हैं।” उन्होंने संपर्क के लिए अपने मोबाइल नंबर 99778 07242 और 85160 07509। भी साझा किए हैंः

इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और संभावित क्षेत्रों में जांच शुरू कर दी है। स्थानीय निवासियों से भी अपील की गई है कि वे सतर्क रहें और बच्चियों के किसी भी प्रकार के सुराग को तुरंत पुलिस को दें।

जशपुर में इस घटना ने सभी के दिलों को झकझोर दिया है। इन मासूम बच्चियों के सुरक्षित लौटने की उम्मीद के साथ, परिवार और समाज की भावनात्मक अपील है कि जिस किसी को भी इनकी जानकारी मिले, वे तुरंत संबंधित व्यक्ति या पुलिस को सूचित करें। हमारी आशा और दुआ है कि आयुषी और साक्षी जल्द से जल्द सुरक्षित अपने परिवार के पास लौट आएं।