Home » आतंकी हमला : ट्रक से कुचले गए 35 लोग, 6 की हालत गंभीर
दुनिया

आतंकी हमला : ट्रक से कुचले गए 35 लोग, 6 की हालत गंभीर

तेल अवीव। रविवार को इजरायली शहर तेल अवीव के उत्तर-पूर्व में रमत हशारोन क्षेत्र में मोसाद मुख्यालय के निकट एक संदिग्ध आतंकी हमला हुआ। हमलावर ने एक ट्रक के जरिए भीड़ पर धावा बोल दिया। इसमें 35 लोग घायल हो गए, वहीं 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इजरायली अधिकारियों ने इस हमले को आतंकी करार देते हुए बताया कि हमलावर अरब नागरिक था जो लंबे समय से इजरायल में रह रहा था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हमलावर को मार गिराया।

यह हमला इजराइल की जासूसी एजेंसी मोसाद के मुख्यालय और एक सैन्य अड्डे के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो लोग एक सप्ताह की छुट्टी के बाद अपने काम पर लौट रहे थे, तभी अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक बस स्टॉप से आ टकराया और खड़ी बस को पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर से बस आगे खिसक गई और कई लोग ट्रक और बस के बीच फंस गए।

इजराइल की मैगन डेविड एडोम बचाव सेवा ने कहा कि घायलों में से छह की हालत गंभीर है। पुलिस प्रवक्ता एएसआई अहरोनी ने मीडिया को जानकारी दी कि हमलावर को पुलिस ने ढेर कर दिया है। हमलावर की पहचान मध्य इजराइल का रहने वाले एक अरब शख्स के रूप में की गई है, हालांकि अभी तक उसका नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है।