Home » शादी का झांसा देकर विधवा महिला से दुष्कर्म, आरक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज
रायगढ़

शादी का झांसा देकर विधवा महिला से दुष्कर्म, आरक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रायगढ़ ।  एक पुलिस आरक्षक ने विधवा महिला को शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाने के बाद शादी से इंकार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के भूपदेवपुर थाना में एक विधवा महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि आरक्षक विजय कुमार पटेल से उसकी जान पहचान करीब एक साल पहले हुई थी। जान पहचान के बाद दोनों में बातचीत होने लगी थी। इस बीच पुलिस आरक्षक ने विधवा महिला को शादी करके नये जीवन की शुरूआत करने का सपना दिखाकर कई बार उसके साथ संबंध बनाया।

पीड़िता महिला ने बताया कि पुलिस आरक्षक ने उसके साथ करीब 6 महीने तक संबंध बनाते रहा और महिला जब भी शादी का बात कहती थी वह हमेशा टाल मटोल करते आ रहा था और आखिरकार आरक्षक विजय कुमार पटेल शादी से मुकर गया।

बताया जा रहा है कि पीड़िता महिला ने इस मामले की शिकायत पहले खरसिया एसडीओपी से की, जिसके बाद इस मामले में जांच उपरांत महिला की शिकायत को सही पाये जाने के बाद आरक्षक विजय कुमार पटेल के खिलाफ भूपदेवपुर थाना में धारा 376, (2) 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।