Home » Malaika Arora ने बोल्ड अंदाज में कराया फोटशूट, डिपनेक पर जा टिकी फैंस की निगाहें
Malaika Arora
मनोरंजन

Malaika Arora ने बोल्ड अंदाज में कराया फोटशूट, डिपनेक पर जा टिकी फैंस की निगाहें

Malaika Arora ने बोल्ड अंदाज में कराया फोटशूट

Malaika Arora Bold Look: मलाइका अरोड़ा के लुक्स की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। अदाकारा ने भले ही फिल्मों में इतना नाम न कमाया हो लेकिन अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाने में वो कोई कसर नहीं छोड़ती। एक्ट्रेस अपनी हर पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। हाल ही में मलाइका के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो अपने किलर लुक से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं। उनकी ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रही हैं। देखिए

बोल्ड अंदाज में किया कैमरा फेस

Malaika Arora
Source : Social Media

मलाइका अपने लेटेस्ट फोटोशूट में काफी हसीन लग रही हैं। इन फोटोज में वो वेस्टर्न लुक में हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। एक्ट्रेस ने लाल रंग का ज्योमेट्रिकल प्रिंट वाला टॉप पहना हुआ है साथ में बालों को खुला छोड़ उन्होंने न्यूड मेकअप शेड कैरी किया हुआ है। लुक को पूरा करने के लिए अदाकारा ने हाई हील्स पहनी हुई हैं जिसमें वो काफी हॉट अंदाज में कैमरा फेस करती हुई दिख रही हैं। उनकी ड्रेस का गला काफी डीप है जिसके चलते फैंस की निगाहें उनके उपर से नहीं हट रही।

जुल्फों से बनाया दीवाना

Malaika Arora
Source : Social Media

इन तस्वीरों में मलाइका ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है जिसके चलते बार–बार उनकी जुल्फें उनके मुंह पर आ रही हैं। हसीना काफी बोल्ड और सिजलिंग अंदाज में कमर को पकड़े हुए पोज देती हुई दिख रही हैं जो उनके फैंस की हार्ट बीट बढ़ा रहा है। वायरल हो रही इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। अदाकारा का फैशन और स्टाइल देखने लायक है जिसके चलते एकबार फिर मलाइका चर्चाओं में आ गई हैं।

फैंस को भाया मलाइका का लुक

Malaika Arora
Source : Social Media

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा 49 साल की है मगर इस उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है। उनके फैशन और जीरो फिगर का जादू आज भी फैंस के सिर चढ़ कर बोलता है जिसके चलते उनकी अच्छी खासी फेन फॉलोइंग है। अदाकारा ने मुन्नी बदनाम हुई और चल छैया-छैया जैसे फेमस आइटम सॉन्ग्स में काम किया है साथ ही इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी वो खूब सुर्खियों में रहती हैं।