Home » Oscar 2023: वायरल हो रहा है Deepika Padukone का ऑस्कर लुक, ब्लैक ड्रेस में लग रही हैं स्टनिंग
Deepika Padukone Oscar look
मनोरंजन

Oscar 2023: वायरल हो रहा है Deepika Padukone का ऑस्कर लुक, ब्लैक ड्रेस में लग रही हैं स्टनिंग

Deepika Padukone Oscar look
Source : Social Media

Deepika Padukone Oscar look: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर अपने हॉट लुक्स और एक्टिंग को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में अमेरिका में ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया जहां दीपिका पादुकोण बतौर प्रेसेंडर बन कर शिरकत करने पहुंची थीं। ऐसे में उनका आउटफिट अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। उनकी इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं–

Deepika Padukone Oscar look

बोल्ड अंदाज में लूटी महफिल 

Deepika Padukone Oscar look
Source : Social Media

जैसा की दिखाई दे रहा है, अदाकारा इन तस्वीरों में ब्लैक कलर का गाउन पहने नजर आ रही हैं जिसमें वो काफी बोल्ड और स्टनिंग लग रहीं हैं। यह एक फिश कट गाउन है जिसमें हाथों को भी कवर किया गया है साथ ही लुक को कंप्लीट करने के लिए दीपिका ने बालों का खूबसूरत बन बनाया हुआ है। अदाकारा ने गलें में डायमंड सेट पहना हुआ है, ये नेकलेस उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी हॉट और बोल्ड लग रही हैं।

वायरल हो रहा है लुक

Deepika Padukone Oscar look
Source : Social Media

आपको बता दें कि इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इस फोटो में वो दीवार को पकड़े हुए कैमरे की ओर किलिंग अदाएं बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपना पूरा आउटफिट फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। अदाकारा की ये फोटोज सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने का काम कर रही हैं जिन्हें देख  दीपिका के फैंस अपना दिल हार रहे हैं। पोस्ट करने के बाद से अब तक आई तस्वीरों पर 11 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, जोकि तेजी से बढ़ रहे हैं।

फैंस हुए दीवाने

दरअसल दीपिका का ये लुक ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन 2023 का है जहां एक्ट्रेस को भारत की ओर से बतौर प्रजेंटर के रूप में इनवाइट किया गया था। स्टेज पर एक्ट्रेस ने अपने स्टनिंग लुक से सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया जो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि ये अवॉर्ड सब मिलाकर कुल 24 कैटेगरी में दिया गया जहां भारत की दो फिल्मों ने अवॉर्ड जीत कर इतिहास रच दिया।