Home » Urfi Javed Weird Look: व्हाइट पट्टियां पहन बालों से मुंह छिपाती दिखीं उर्फी, यूजर्स हुए हैरान
Urfi Javed Weird Look
मनोरंजन

Urfi Javed Weird Look: व्हाइट पट्टियां पहन बालों से मुंह छिपाती दिखीं उर्फी, यूजर्स हुए हैरान

Urfi Javed Weird Look
Source : Social Media

Urfi Javed Weird Look: अपने अजीबोगरीब लुक से सभी का ध्यान खींचने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर देती हैं। बोरे और प्लास्टिक से होते हुए एक्ट्रेस अब अपने शरीर और बालो पर भी एक्सपेरिमेंट करने लगी हैं। उनके नए लुक से सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है, पट्टियों वाला लुक इन दिनों इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसपर अब अदाकारा को जमकर ट्रॉल भी किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Urfi Javed Weird Look

हेयरस्टाईल ने किया हैरान

अपने इस नए लुक में उर्फी ने नीचे तो पजामा पहना हुआ है मगर उपर टॉप की जगह केवल एक पट्टी से शरीर को ढका हुआ है। साथ ही उनकी हेयरस्टाइल सभी को हैरान कर रही है। बता दें उन्होंने बालों को नीले रंग का लंबे फ्लोर टचिंग बनाया हुआ है जो जमीन को छू रहे हैं। उनका ये वियर्ड फैशन सेंस किसी को पसंद नही आ रहा जिसके चलते अब उर्फी की जमकर ट्रोलिंग की जा रही है और कई सारे रिएक्शंस सामने आ रहे हैं।

पट्टी पहन फ्लॉन्ट की फिगर

Urfi Javed Weird Look
Source : Social Media

आपको बता दें कि एक्ट्रेस का ये लुक किसी को समझ नहीं आया मगर इस सबसे अनजान उर्फी जावेद पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपने लुक और फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। वीडियो में वो अपने हाथों से हेयर को सवारते हुए दिख रही हैं साथ ही स्माइल करते हुए कैमरा फेस करती हुई दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक खूब वायरल हो रहा है जिस पर तरह तरह के रिएक्शंस भी सामने आ रहे हैं।

ट्रॉल हुईं उर्फी

जब से वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है उर्फी जावेद को काफी ट्रॉल किया जा रहा है। जहां एक यूजर ने लिखा कि “भगवान आपने आंखें सिर्फ इसको और राखी को देखने के लिए ही दी है क्या” तो वहीं दूसरे यूजर ने उर्फी और एक अजूबा बताते हुए हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘इसका मुंह देखने लायक नही है इसलिए छिपाना ही बेहतर है’ लिखा बता दें अदाकारा के इस लुक पर भर भरकर कमेंट्स किए जा रहे हैं। कोई उनके लुक को फनी बता रहा है तो कोई ट्रॉल कर रहा है।