Home » Alia bhatt की जिंदगी से जुड़ी ये 5 बातें जानकर रह जायेंगे हैरान
Alia bhatt
मनोरंजन

Alia bhatt की जिंदगी से जुड़ी ये 5 बातें जानकर रह जायेंगे हैरान

Alia bhatt
Source : Social Media

Alia Bhatt: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 30 वा जन्मदिन मना रही हैं। शादी के बाद उनका ये पहला बर्थडे कई मायनों में खास है। इस बार उनके संग रणबीर के साथ नन्ही सी परी राहा भी है। ऐसे में एक्टर रणबीर इसे एक मेमोरेबल दिन बनाना चाहते हैं, जाहिर है उन्होंने इसके लिए प्लैनिंग भी की होगी। खबरों की मानें तो रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट के जन्मदिन को खास दिन बनाने के लिए लंदन पहुंच गए हैं।

Alia bhatt एक्टिंग से बनाई खास पहचान

Alia bhatt
Source : Social Media

अभिनेत्री आलिया ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग से खास मुकाम हासिल किया है उनकी गिनती सबसे लोकप्रिय अदाकाराओं में होती है। उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है, फैंस उनकी एक झलक के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। ऐसे में अदाकारा के जन्मदिन पर आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताते हैं–

1 इंट्रोवर्ट हैं आलिया

आलिया भट्ट, जिन्हें अक्सर चैटरबॉक्स कहा जाता है, वो असल जिंदगी में इंट्रोवर्ट हैं। वह कुछ चीजों को खुद तक ही रखती हैं। जिसे वो किसी से शेयर नहीं करती।

2 आलिया भारत में वोट नहीं डाल सकतीं

Alia bhatt
Source : Social Media

ये बात आपको हैरान जरूर करेगी मगर ये सच है, दरअसल आलिया को ब्रिटेन की नागरिकता मिली हुई  है, जिसके चलते वो भारत में वोटिंग नहीं कर सकतीं

3 आलिया को सबसे प्यारा है ये इंसान

अब इस बात में कोई दोराय नहीं है की एक्ट्रेस किससे ज्यादा प्यार करती होंगी, उन्हें पति रणबीर और बेटी राहा से सबसे ज्यादा प्यार है जिनसे जुड़ी फोटोज वो अक्सर शेयर करती रहती हैं।

4 पहले एक मूवी में आई थीं नजर

आपको बता दें कि अदाकारा ने बचपन से ही मूवीज में काम करना शुरू कर दिया था। सबसे पहले वो 1999 की संघर्ष मूवी में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने यंग प्रीति जिंटा का किरदार निभाया था।

5 पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं आलिया

अभिनेत्री आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी और फिर बेटी राहा के बाद काफी खुश रहने लगी है, जिसके चलते उनकी ब्यूटी में काफी इजाफा हुआ है। अदाकारा अपनी सॉलिड एक्टिंग और लुक्स से सभी को फेल कर देती हैं।