Home » Kiara Advani से पूछा गया मैरिड लाइफ को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने शर्माते हुए दिया ये खूबसूरत जवाब
Kiara Advani
मनोरंजन

Kiara Advani से पूछा गया मैरिड लाइफ को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने शर्माते हुए दिया ये खूबसूरत जवाब

Kiara AdvaniKiara Advani: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। पिछले दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ अपनी शादी को लेकर भी अभिनेत्री खूब खबरों में रहीं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पेपराजी ने उनके फोटोज लिए और कई सवाल भी किए जिसमें उन्होंने लगे हाथों एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी सवाल पूछा जिनका जवाब अदाकारा ने खास अंदाज में दिया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिस पर जमकर रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं।

Kiara Advani खुश दिखीं

Kiara Advaniदरअसल काफी समय के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वो काफी सादगी भरे अंदाज में नजर आईं। जैसा की वीडियो में दिख रहा है एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है साथ ही काली जींस के साथ उन्होंने सी ग्रीन कलर का बैग भी लिया हुआ है। इस बीच कैमरे के सामने आने पर एक पैपराजी ने पूछा कि “आप कैसी हैं?” इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा की “मैं एकदम ठीक हूं।” इस बीच एक ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाल चाल पूछ लिए। इस पर कियारा ने स्माइल करते हुए जवाब दिया। उन्होंने कहा की “वो भी ठीक हैं।”

शादी के सवाल को एक्ट्रेस ने किया इग्नोर

वीडियो में एक पैपराजी ने एक्ट्रेस से उनकी मैरिड लाइफ को लेकर सवाल कर दिया। उसने पूछा ‘आपकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है?’ शुरुआत में अदाकारा ने इस सवाल को इग्नोर किया और आगे बढ़ गई। इसके बाद जब दोबारा उनसे इस सवाल को रिपीट किया गया तो जाते हुए कियारा ने बोला कि “सब ठीक  है” इसके बाद वो चैक इन करके अंदर चली गईं। आपको बता दें कि अदाकारा का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस पर उनके फैंस लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें कि अक्सर स्टार्स कहीं आते जाते हुए स्पॉट हो जाते हैं जहां उनसे कई सवाल भी किए जाते हैं। ऐसे में कुछ स्टार्स इनका जवाब देते हैं तो कुछ इग्नोर कर देते हैं। मगर कियारा यहां पैपराजी को ग्रीट करती हुई और उनके सवालों पर अपना रिप्लाई करती हुई दिखीं।