Home » रेड ड्रेस में Nora Fatehi ने दिखाए हुस्न के जलवे, फोटोज देख फैंस की उड़ी नींदें, देखें
Nora Fatehi in Red
मनोरंजन

रेड ड्रेस में Nora Fatehi ने दिखाए हुस्न के जलवे, फोटोज देख फैंस की उड़ी नींदें, देखें

Nora Fatehi in Red: बॉलीवुड की हॉट हसीना और डांसर नोरा फतेही अक्सर अपने नए लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं। अदाकारा की फेन फॉलोइंग कमाल की है जिसके चलते उनकी हर पोस्ट सामने आने से चंद सेकंड में ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में उन्होंने खूबसूरत रेड ड्रेस और डांस मूव्स से सभी की अटेंशन अपनी ओर खींच ली। नोरा ने इससे जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख उनके फैंस की धड़कने तेज हो गई। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं।

Nora Fatehi in Red आइए देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बोल्ड अदाओं से खींचा ध्यान

Nora Fatehi in Redहाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही अमेरिका में एक इवेंट के दौरान डांस परफॉर्मेंस दी, जिसकी तस्वीरें अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में नोरा खूबसूरत शिमरी रेड टू पीस आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उनका ये लुक काफी हॉट हैं जहां उनकी बॉडी के सभी कट नजर आ रहे हैं। उन्होंने बालो को खुला छोड़ा है और एक हाथ में माइक पकड़े हुए अदाकारा हुस्न की बिजलियां चला रही हैं। नोरा का ये ग्लैमरस लुक सभी को घायल कर रहा है जिस पर नेटीजंस का ध्यान भी खींच रहा है।

फैंस हुए दीवाने

Nora Fatehi in Redआपको बता दें कि एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बोल्डनेस से सभी को मदहोश कर रही हैं। उन्होंने ये लुक बिना किसी ज्वैलरी और ताम–झाम के कैरी किया है, जिसे देख उनके फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो गई हैं। नोरा इनमें किसी हूर की परी से कम नहीं लग रहीं जो बोल्ड और सिजलिंग अदाओं से अपना जादू चला रही हैं। अदाकारा की फोटोज पर खूब लाइक्स और कमेंट्स किए जा रहे हैं। कुछ ही समय के अंदर नोरा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई जिस पर जम कर कमेंट्स किए जा रहे हैं।

फोटोज पर हुई लाइक्स की बारिश

हसीना की इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट्स किए जा रहे हैं। अब तक इन पर 14.5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं जो तेजी से बढ़ रहे हैं। अदाकारा की फेन फॉलोइंग भी बहोत बड़ी है अकेले इंस्टाग्राम पर उन्हें 44.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जो उनकी एक झलक के इंतजार के लिए बेकरार रहते हैं।