Home » देर रात Kartik Aryan के साथ स्पॉट हुई Kriti Sanon, फोटोज हो रही हैं वायरल
Kriti Sanon
मनोरंजन

देर रात Kartik Aryan के साथ स्पॉट हुई Kriti Sanon, फोटोज हो रही हैं वायरल

Kriti Sanonबॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी फिल्मों और एक्टिंग के लिए खबरों में बने ही रहते हैं। पिछले दिनों इस जोड़ी ने शहजादा फिल्म के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरी, हालांकि ये उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। हाल ही में कार्तिक और कृति को देर रात एक दूसरे के संग स्पॉट किया गया, जहां दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Kriti Sanon

एक कलर के कपड़ों में हुए स्पॉट

Kriti Sanonरअसल कार्तिक आर्यन और कृति सेनन को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। जहां दोनों एक ही रंग के कपड़ों में दिखे। जैसा कि तस्वीरों में दिख रहा है यहां अदाकारा ब्लू और व्हाइट कलर के फ्लावर प्रिंट वाला वन पीस पहने नजर आ रही हैं तो वहीं कार्तिक ने भी ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है जिसमें सफेद रंग से डिजाइन बने हुए हैं। दोनों एक साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए।

फैंस ने लुटाया प्यार

Kriti Sanonतस्वीरों में कृति स्माइल करते हुए किलर पोज देती हुई दिखीं तो वहीं खुद कार्तिक भी डिफरेंट अंदाज में सभी को हाय करते हुए स्पॉट हुए। कूल और हॉट वाला ये कॉम्बिनेशन यूजर्स को पसंद आ रहा है। दोनों स्टार्स की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिस पर दोनों के फैंस के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं। इन फोटोज को देखकर यूजर्स दोनों की शादी के कयास भी लगा रहे हैं इसके बाद अटकलों का बाजार एक बार फिर गर्मा गया है

पहले भी आ चुके हैं नजर

आपको बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी मूवीज को लेकर खबरों में बने हुए हैं तो वही एक्ट्रेस कृति सेनन भी अपनी मूवीज और शूटिंग में काफी बिजी रहती हैं। कुछ ही समय पहले दोनों की मूवी ‘शहजादा’ रिलीज हुई थी जिसने बहुत सुर्खियां बटोरी हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी खास कमाई न कर सकी। इससे पहले भी दोनों “लुका छिपी” में साथ में दिखाई दिए थे जिसमें फैंस ने दोनों की जोड़ी की तारीफ की थी।