Home » Taapsee Pannu ने लक्ष्मी हार पहन कर चमकाई क्लीवेज, धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में मामला दर्ज
Taapsee Pannu
मनोरंजन

Taapsee Pannu ने लक्ष्मी हार पहन कर चमकाई क्लीवेज, धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में मामला दर्ज

Taapsee Pannu बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसी वजह से यूजर्स उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। मगर अपनी एक फोटो के चलते अभिनेत्री को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही उनकी लक्ष्मी हार को पहन कर एक फोटो सामने आई थी अब उसके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने एक्ट्रेस पर इस लुक को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। आइए जानते हैं

Taapsee Pannu

मामला हुआ दर्ज

Taapsee Pannuदरअसल कुछ ही समय पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक फोटो फैंस के साथ शेयर किया था जिसमें वो एक बड़ा सा हार पहने हुए दिखी। इसमें हिन्दू देवी लक्ष्मी को भी अंकित किया गया है, उन्होंने इसे पहनकर अपनी क्लीवेज भी शो की। फोटो में तापसी बाल खोल कर साइड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस पूरे लुक को लेकर अब हाल ही में इसे लेकर विवाद गर्मा गया है और अदाकारा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

धार्मिक भावनाओं आहत करने का आरोप

आपको बता दें कि अभिनेत्री का ये लुक लक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक का है जिससे जुड़ी वीडियो और फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 14 मार्च को शेयर की थी। जिस पर कदम उठाते हुए अब धार्मिक संगठन हिंदू रक्षक संगठन ने एक्ट्रेस के खिलाफ धार्मिक भावनाओं का आहत करने और समाज में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि तापसी ने ये सब जानते हुए किया है। इसे हिंदू समाज का अपमान माना जा रहा है।

तापसी पर आरोप

तापसी पिंक, हसीना, दिलरुबा और मनमर्जियां और थप्पड़ जैसी बड़ी मूवीज में एक्टिंग करते हुए नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उन्हें लेकमे फैशन वीक में रैंप पर वॉक करते हुए देखा गया था। जहां उनका लुक काफी वायरल हो रहा है जिसे लेकर अब एक नया विवाद उठ खड़ा हुआ है। जिसमें क्लीवेज लुक में मां लक्ष्मी के लोकेट को पहनने को लेकर भी शिकायत दर्ज की गई है।