Home » कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी संग रचाएंगे शादी, फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का वीडियो हुआ लीक
Satya Prem Ki Katha Video Leak
मनोरंजन

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी संग रचाएंगे शादी, फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का वीडियो हुआ लीक

Satya Prem Ki Katha Video LeakSatya Prem Ki Katha Video Leak:  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने काम और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के चलते खूब चर्चाओं में चल रहे हैं। खबरों की मानें तो उनकी अपकमिंग फ़िल्म सत्य प्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी जिसमें वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। मगर उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। शूटिंग के दौरान इस फिल्म का एक सीन लीक हो गया है जो अब इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

Satya Prem Ki Katha Video Leak

फिल्म में रचाएंगे शादी

Satya Prem Ki Katha Video Leakआपको बता दें कि फिल्म सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। वहीं शूटिंग के दौरान सेट का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं। इसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक एक दूसरे का हाथ पकड़ कर फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म का हिस्सा है जिसके बाद ये तो पक्का हो गया है कि फिल्म में एक शादी का सीन देखने को मिलेगा। इस पर दोनों के फैंस जमकर रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं।

फैंस दे रहे हैं रिएक्शन

रिलीज होने से पहले फिल्म के एक सीन का सामने आ जाना ठीक बात नही और जाहिर है ये बात फिल्म के मेकर्स को बिल्कुल भी पसंद नही आई होगी। हालांकि अभी इस पर कास्ट और फिल्म की ओर से कोई रिएक्शन सामने नही आया है। ऐसी घटना के बाद अब फिल्म के सेट की सिक्योरिटी को और भी बढ़ाया जा सकता है ताकि आगे ऐसा ना हो सके।

कार्तिक और कियारा हैं काफी बिजी

एक्टर कार्तिक आर्यन का करियर इन दिनों जोरो पर चल रहा हैं। उनकी झोली में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें वो काम करते हुए नजर आएंगे। पिछले दिनों एक्टर शहजादा फिल्म में नजर आए थे ये फिल्म इतना खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। उनके फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं और उनकी हर मूवी के लिए एक्साइटेड रहते हैं। वहीं दूसरी ओर कियारा आडवाणी भी पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर काफी खबरों में रही थी और अब वो फिर से काम पर वापस लौट आई हैं। इन दिनों दोनों स्टार्स इस मूवी को लेकर काफी बिजी भी चल रहे हैं।