Home » स्लिट ड्रेस में Malaika Arora ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर, ड्रेस देख यूजर्स को आ गई पर्दे की याद
Malaika Arora new look
मनोरंजन

स्लिट ड्रेस में Malaika Arora ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर, ड्रेस देख यूजर्स को आ गई पर्दे की याद

Malaika Arora new look: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन आइकॉन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती उन अदाकारों में होती है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फैशन सेंस और पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एकदम डिफरेंट लुक में स्पॉट हुई जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Malaika Arora new look आइए देखते हैं–

Malaika Arora new lookबोल्ड अंदाज में स्पॉट हुई अदाकारा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन फोटोज में थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने स्पॉट हुई, उनकी इस ड्रेस का कलर क्रीम है जिसमें वो अपने लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं अदाकारा का लुक काफी सिंपल देखने को मिला, इन फोटोज में उन्होंने लाइट मेकअप लगाया हुआ है साथ ही सिंपल पोनी बनाए वो कैमरे के सामने स्माइल करती हुई नजर आईं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाथ में बैग लिया हुआ है जो उन्हें हसीन दिखा रहा है। बता दें कि मलाइका को रात में एक पार्टी में स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

ड्रेस पर हो गई ट्रोलिंग

Malaika Arora new lookआपको बता दें कि इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा कैमरे के सामने लेग फ्लॉन्ट करते हुए बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनके फोटोज एक से बढ़कर एक हैं जिस पर उनके फैंस के मिक्सड रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं। जहां एक और फैंस अदाकारा के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उनके आउटफिट को लेकर उन्हें ट्रॉल भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स उनकी फोटो को ट्रॉल करते हुए उन पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की ड्रेस को पर्दे से बनी हुई तक बता दिया।

Malaika Arora new lookदरअसल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कमाल की फेन फॉलोइंग है जिसके चलते उनके फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं, यही कारण है एक्ट्रेस अपने लुक के साथ नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और उनकी फोटोज सामने आने के साथ ही ट्रेंड होने लगती है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 17.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उन्हें NMACC में अर्जन कपूर के साथ स्पॉट किया गया था।