नयी दिल्ली ,। स्किनकेयर सेक्टर में तेजी से बढ़ रहे ब्रांडों में से एक कॉसआईक्यू ने कंज्यूमर स्टॉक ओनरशिप प्लान राउंड के माध्यम से 35 लाख रुपये जुटाये हैं । इस फंडरेजिंग राउंड के दौरान 292 लोगों ने कंपनी में निवेश किया। कंपनी ने इस साल के शुरुआत में ही निवेशकों को 5,000 रुपये से अधिक के निवेश के साथ आमंत्रित किया था। इस निवेश के साथ ही, निवेशक कॉसआईक्यू कंपनी का हिस्सा बन गए हैं, जिसने हर हितधारक को अपने अनूठे और गुणवत्तापूर्ण उत्पादों से प्रभावित किया है।
कंपनी की सह-संपादक कनिका तलवार ने कहा, हम निवेशकों की प्रतिक्रिया और हमारे ब्रांड में उनके विश्वास को देखकर बेहद उत्साहित हैं। हम भारत के सर्वश्रेष्ठ मॉलिक्यूलर स्किनकेयर ब्रांड को अगले स्तर पर ले जाने के लिए अपना समर्थन देने वाले निवेशकों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। उपभोक्ताओं की त्वचा की देखभाल की जरूरतों को केन्द्र में रखने के कारण कॉसआईक्यू ब्रांड उपभोक्ताओं की पहली पसंद बन गया है। हमारे उत्पादों को प्रतिष्ठित सार्क टैंक के मंच पर सराहना मिली और विनीता सिंह और अनुपम मित्तल ने हमारी यात्रा का हिस्सा बनने का फैसला किया। हम निवेश की इस राशि का उपयोग अनुसंधान, उत्पाद की गुणवत्ता और अन्य उद्देश्यों के लिए करेंगे।
सुश्री तलवार ने कहा कि कंपनी को अधिकाधिक उपभोक्ताओं तक पहुंचाने और उनकी सभी मांग को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए उत्पाद और व्यवसाय विस्तार की योजना है। अनुसंधान और गुणवत्ता पर अधिक जोर दिया जाएगा। पहले दौर में निवेशकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया से उत्साहित कॉसआईक्यू शर्तों और मूल्यांकन को समान रखते हुए अगले सप्ताह तक फिर से ऐसी ही निवेश योजना लाने पर विचार कर रही है, जहां निवेशक कंपनी में 5,000 रुपये से अधिक के निवेश कर सकते हैं।
कॉसआईक्यू ने अपने सीड फंडिंग राउंड में शार्क टैंक इंडिया टीवी शो के पहले सीजऩ के दौरान सुगर कॉस्मेटिक्स की मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनीता सिंह और शादीडॉटकॉम के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुपम मित्तल से 50 लाख रुपये प्राप्त किया था।