Home » अवॉर्ड हाथ में पकड़े Karan Kundra ने Tejasswi Prakash को किया Kiss, यूजर्स ने कर दिया ट्रॉल
Karan Kundra
मनोरंजन

अवॉर्ड हाथ में पकड़े Karan Kundra ने Tejasswi Prakash को किया Kiss, यूजर्स ने कर दिया ट्रॉल

Karan Kundraटेलीविजन के सबसे रोमेंटिक कपल के रूप में अपनी पहचान बना चुके करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजवी प्रकाश (Tejasswi Prakash)  अपने रिश्ते को लेकर खबरों में बने रहते हैं। बिग बॉस से अपने रिश्ते की शुरुआत करने वाली इस जोड़ी को यूजर्स बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में इस कपल को एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया, जहां पहले तो दोनों ने कैमरे के सामने पोज दिए मगर फिर देखते ही देखते ये कपल रोमेंटिक हो गया। जिसके बाद ये जोड़ा मिनटों में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया।

Karan Kundra ने मीडिया के सामने कर दिया किस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल बीती शाम मुंबई में पिंकविला स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स (pinkvilla awards 2023) का आयोजन किया गया था जहां करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों साथ पहुंचे थे। यहां वीडियो में दोनों का लुक काफी शानदार लग रहा है। वायरल हो रही इस वीडियो में एक्टर अवार्ड लिए बाहर निकलते हुए दिखे। यहां दोनों ने रोमेंटिक अंदाज में फोटोज भी क्लिक करवाए। इस बीच करण कुंद्रा कुछ ज्यादा ही रोमेंटिक हो गए और एक्ट्रेस को किस कर दिया इस पर पैपरजी जोर से चिल्लाते हुए वन्स मोर बोलते हुए नजर आए। यह फीडियो सामने आने के साथ ही ट्रेंड कर रहा है जिस पर रिएक्शंस भी सामने आ रहे हैं।

फैंस ने किया ट्रॉल

Karan Kundraआपको बता दें कि अवॉर्ड फंक्शन का ये रोमांटिक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है जिस पर यूजर दोनों को ट्रॉल कर रहे हैं। यूजर्स ने निशाना साधते हुए लिखा “इन्होंने ये ड्रामा रोड पर करना स्टार्ट कर दिया है और फैंस इसे क्यूट समझते हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘अवॉर्ड फंक्शन में खड़े हो कुछ तो ख्याल करो’। वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने कपल की केमिस्ट्री की तारीफ भी की, इसके बाद से ये वीडियो खूब वायरल हो रही है।

जल्द शादी कर सकता है ये कपल

खबरों की मानें तो ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है। पिछले काफी समय से दोनों इस बात को लेकर खबरों में रहते हैं एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ये बात कुबूल कर चुके हैं कि वो तेजस्वी से शादी करेंगे और उनका बस चले तो वो अभी कर लें। बता दे दोनों इन दिनों अपनी अपनी शोज को लेकर काफी बिजी भी  चल रहे हैं।