Home » Photos: ना हार, ना श्रृंगार फिर भी बला की खूबसूरत है ये साउथ इंडियन एक्ट्रेस, अदा पर फिदा है सारा जमाना
Sai pallavi photos
मनोरंजन

Photos: ना हार, ना श्रृंगार फिर भी बला की खूबसूरत है ये साउथ इंडियन एक्ट्रेस, अदा पर फिदा है सारा जमाना

Sai pallavi photosSai pallavi photos: जब भी बात खूबसूरती की होती हैं तो कई अदाकाराओं का नाम सामने आता हैं इसी फेहरिस्त में साई पल्लवी (Sai pallavi) का नाम भी शामिल है। अपनी सिंपलिसिटी के लिए ये अदाकारा इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रही हैं जिनकी खूबसूरती सभी को अपना दीवाना बना रही है। नेशनल क्रश के रूप में अपना नाम पुख्ता करने वाली साई पल्लवी एक्ट्रेस होने के साथ डांसर भी हैं। आइए इनके बारे में जानते हैं सबकुछ–

Sai pallavi photos

साई पल्लवी की स्माइल है कातिलाना

Sai pallavi photosआपको बता दें कि साई पल्लवी एक साउथ इंडिया एक्ट्रेस हैं जो तमिल तेलुगु और मलयालम फिल्मों में दिखाई देती हैं। अदाकारा ने 2016 में एमबीबीएस की डिग्री लेकर डॉक्टर की पढ़ाई पूरी की मगर इंट्रेस्ट फिल्मों में होने से उन्होंने करियर के लिए फिल्मों की रह चुनी। साई पल्लवी की शानदार एक्टिंग ने उन्हें सभी का फेवरेट बना दिया अब अदाकारा की पॉपुलैरिटी का आलम कुछ ऐसा है कि उनकी स्माइल के लिए उनके फैंस कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं।

फैंस हैं ब्यूटी के दीवाने

Sai pallavi photosएक्ट्रेस अपनी नेचुरल ब्यूटी के लिए जानी जाती हैं वो मूवी की शूटिंग के दौरान भी काफी कम मेकअप का यूज करती हैं। साई पल्लवी ज्यादातर साड़ी पहनना पसंद करती हैं और इसी में ज्यादातर फोटोज खिंचवाती हैं, उनकी ये बात उन्हें बाकियों से अलग और खास बनाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं और फोटोज शेयर करती हैं। फैंस उनके हर लुक को पसंद करते हैं और हर पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं।

कमाल की है फेन फॉलोइंग

फैन फॉलोइंग के मामले में भी साई पल्लवी किसी से कम नहीं हैं, इंस्टाग्राम पर उन्हें 7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जो उनकी हर पोस्ट के इंतजार में रहते हैं। बात अदाकारा के वर्क फ्रंट की करें तो अब तक साई पल्लवी कई साउथ इंडियन मूबीज में नजर आ चुकी हैं। फिल्म फिदा में भानुमति के रोल के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुका है।

पुष्पा 2 में आ सकती हैं नजर

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ भी नज़र आ सकती हैं हालांकि इसके लिए अभी कोई अनाउंसमेंट नही हुई है मगर इसके लिए साई पल्लवी के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।