Home » एयरपोर्ट पर Arjun Kapoor के साथ स्पॉट हुईं Malaika Arora, फैंस ने किया दोनों की जोड़ी को सलाम
Malaika-Arjun photos
मनोरंजन

एयरपोर्ट पर Arjun Kapoor के साथ स्पॉट हुईं Malaika Arora, फैंस ने किया दोनों की जोड़ी को सलाम

Malaika-Arjun photosMalaika-Arjun photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अदाकारा एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। इसमें एक्ट्रेस का सिंपल लुक सभी को उनका दीवाना बना रहा है। साथ ही यूजर्स दोनों को की जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। देखिए फोटोज–

Malaika-Arjun photos

कूल अंदाज मेआये नजर

Malaika-Arjun photosआपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर को एयरपोर्ट पर देखा गया जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इस दौरान दोनों ही काफी कूल और क्लासी अंदाज में स्पॉट हुए, जैसा कि तस्वीरों में नजर आ रहा है अदाकारा ने व्हाइट कलर का लूज टॉप पहना हुआ है जिसके साथ हाथ में पर्स लिए हुए उन्होंने सिंपल लुक कैरी किया है। वहीं एक्टर अर्जुन कपूर ने भी हल्की टी शर्ट के उपर डेनिम जैकेट पहनी हुई है। साथ ही वो गॉगल पहने हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए।

फैंस हुए गदगद

Malaika-Arjun photosइन तस्वीरों में अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जो फैंस का दिल जीत रहा है। कैमरे को देखकर एक्ट्रेस मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं चलते हुए उन्होंने सादगी भरे अंदाज में जैकेट को पकड़ा हुआ है वहीं अर्जुन कपूर भी थंपसअप देते हुए डैशिंग लुक दे रहे हैं। ये तस्वीरें यूजर्स सामने आते ही यूजर्स के दिलों में उतर गई जिसकी फैंस कपल की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं।

उम्र गैप को लेकर पूछे जाते हैं सवाल

इंडस्ट्री के इस क्यूट कपल को फैंस का काफी सपोर्ट मिलता है, दोनों की तस्वीरें सामने आने के चंद मिनटों में वायरल हो जाती हैं। वहीं दोनों की उम्र को लेकर अक्सर फैंस की ओर से सवाल भी किए जाते हैं। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है, खबरों की मानें तो ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। जिसे लेकर मलाइका और अर्जुन के फैंस खूब एक्साइटेड नजर आते हैं।