Home » Arjun Kapoor के साथ विदेश घूम रही हैं Malaika Arora, कपल ने रोमेंटिक अंदाज में शेयर की फोटोज
Malaika Arjun Photos
मनोरंजन

Arjun Kapoor के साथ विदेश घूम रही हैं Malaika Arora, कपल ने रोमेंटिक अंदाज में शेयर की फोटोज

Malaika Arjun PhotosMalaika Arjun Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो काफी लंबे समय से एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं जिसके बाद से दोनों की शादी की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। इस दौरान कपल की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें अर्जुन और मलाइका विदेशो में जमकर मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के फैंस भी इन्हें देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। और खूब रिएक्शन भी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। देखिए–

Malaika Arjun Photos

कोजी अंदाज में स्पॉट हुआ कपल

दरअसल इन दिनों मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर वेकेशन टूर पर विदेशों में घूम रहे हैं। जिसके चलते हाल ही में दोनों ने इसकी थ्रोबेक फोटोज शेयर की हैं। ये तस्वीरें सामने आते ही जमकर वायरल हो रही हैं। इसमें कपल रोमेंटिक अंदाज में एक दूसरे के साथ मौज मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। इसे देख दोनों की नजदीकियां साफ पता चल रहीं हैं वहीं फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लगाया है। जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

Malaika Arjun Photosफैंस कर रहे हैं तारीफ

Malaika Arjun Photosखबरों की मानें तो दोनों लोग इन दिनों गर्मी से बचने के लिए स्विजरलेंड पहुंच गए हैं। अर्जुन और मलाइका की इस फोटो पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही जमकर रिएक्शंस भी दे रहे हैं। दोनों की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ‘प्यार में उम्र का कोई संबंध नहीं होता’ वहीं एक अन्य यूजर ने दोनों को लवली कपल बताया। आपको बता दें कि दोनों की इस फोटो की ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी तारीफ की है।

लगाई जा रही हैं शादी की अटकलें

वर्क फ्रंट की बात करें तो भले ही मलाइका ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो लेकिन फैशन की दुनियां में आज भी उनका सिक्का चलता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के चलते अदाकारा हर तस्वीर को वहीं पोस्ट करती हैं जो की फैंस के दिलों में बस जाती है। इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की खबरें तेज हो गई हैं जिसके लिए दोनों के फैंस पिछले काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।