Home » एक साल भी नहीं चल सका हनी सिंह और टीना थडानी का रिश्ता, ब्रेकअप कर अलग हुआ कपल, जानें पूरा माजरा
Honey-Tina Break Up
मनोरंजन

एक साल भी नहीं चल सका हनी सिंह और टीना थडानी का रिश्ता, ब्रेकअप कर अलग हुआ कपल, जानें पूरा माजरा

Honey-Tina Break UpBig Breaking Honey-Tina Break Up: मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। उनकी सिंगिंग का अंदाज सभी से अलग और जुदा है, जिसके चलते वो सभी का दिल जीत लेते हैं। पिछले कुछ समय से हनी सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में छाए हुए हैं। खबरों की मानें तो अब उनकी टीना थडानी के साथ अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। सामने आने के बाद से ही लगातार ये खबर वायरल हो रही है और यूजर्स भी अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।

Honey-Tina Break Up

ब्रेकअप की खबरें हुई तेज

Honey-Tina Break Upआपको बता दें कि कुछ समय पहले ही सिंगर हनी सिंह ने टीना के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था, जिससे उनके फैंस भी काफी खुश थे मगर दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ रही हैं। हाल ही में दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो करने के साथ फोटोज को भी डिलीट कर दिया है। इन चीजों से दोनों की रिलेशनशिप खत्म होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

अलग हो गए हैं हनी सिंह और टीना थडानी

Honey-Tina Break Upवहीं इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ ही समय पहले हनी सिंह और टीना का ब्रेकअप हुआ है और दोनों ने जिंदगी के रास्तों पर अलग–अलग चलने का फैसला कर लिया है। अभी तक इस पर दोनों की ओर से कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है मगर दोनों की दूरियों से ये बात साफ हो गई है की कुछ तो बात है। पिछले कुछ इवेंट्स के दौरान भी दोनों एक दूसरे को छोड़ किसी और का हाथ थामे दिखाई दिए थे।

कौन हैं टीना थडानी?

अब सवाल ये उठता है कि आखिर टीना थडानी हैं कौन? तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि टीना थडानी एक्ट्रेस होने के साथ मॉडल भी हैं। जोकि खुद हनी सिंग के साथ ‘पेरिस का ट्रिप’ गाने में दिखाई दे चुकी हैं इसके बाद से ही दोनों की दोस्ती हुई और नजदीकियां बढ़ीं। दोनों की रिलेशनशिप एक साल तक चली थी और अब जाकर दोनों कपल ने एक दूसरे से अलग होने का मन बना लिया है। इस खबर से हनी सिंह के फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं।