Home » प्यार का खूनी खेल – पुराने प्रेमी ने कर दी नये प्रेमी की हत्या
देश

प्यार का खूनी खेल – पुराने प्रेमी ने कर दी नये प्रेमी की हत्या

नई दिल्ली। शास्त्री पार्क इलाके में  एक किशोर की चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया था। दिल्ली पुलिस  ने इस मामले को 24 घंटों में ही सुलझाकर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की जांच में पता चला है कि मृतक किशोर का नाम मोहम्मद आलम है, जिसकी उम्र 16 साल है एक लड़की से प्यार करता था। कुछ दिनों पहले ही उस लड़की का यमीन नामक लड़के पर दिल आ गया था। लड़की और यमीन के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों से आलम  खफा हो गया था। आलम ने लड़की और यमीन को परेशान करना शुरू कर दिया। तंग आकर यमीन ने आलम की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड में लड़की के भाई साहिल ने भी यमीन का साथ दिया था।

मोहम्मद आलम और लड़की एक ही इमारत में रहते थे। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। नवंबर 2022 में आलम नोएडा में चोरी के एक मामले में शामिल पाया गया था। उसे बाल सुधार गृह भेजा दिया गया, जहां वह 5 मार्च 2023 तक रहा।
जब आलम बाल सुधार गृह से बाहर आया तो उसने पाया कि लड़की अब उससे प्यार नहीं करती थी। वह यमीन नामक एक लड़के के करीब आ गई थी।

पिछले कई दिनों से यमीन और साहिल (लड़की का भाई) आलम को जान से मारने की योजना बना रहे थे। 18.04.2023 को लगभग 09:46 बजे यमीन ने आलम को बाहर टहलने के लिए बुलाया। साहिल भी यमीन के साथ मौजूद था। इसी दौरान मौका पाकर दोनों ने मोहम्मद आलम पर हमला कर दिया। आलम की मौत हो गई। इस मामले का पर्दाफाश पुलिस ने 24 घंटे में ही कर दिया। पुलिस ने साहिल और यमीन को गिरफ्तार कर लिया है।