Home » उर्फी जावेद को फिर मिली धमकी: कॉलर बोला- मारकर जान ले ली जानी चाहिए, इसी लायक हो
Urfi Javed Death Threat
देश मनोरंजन

उर्फी जावेद को फिर मिली धमकी: कॉलर बोला- मारकर जान ले ली जानी चाहिए, इसी लायक हो

नई दिल्ली। Urfi Javed Death Threat: उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और बेबाक बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इस बीच अभिनेत्री अपने ताजा सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने दावा किया है कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक नीरज पांडे के ऑफिस से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

Urfi Javed Death Threat

Urfi Javed Death Threatवीडियो के बाद उर्फी ने एक पोस्ट शेयर कर डिटेल्स बताईं। उन्होंने लिखा, कि किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से कॉल की थी। मुझे कहा कि वह डायरेक्टर का असिस्टेंट है और सर मुझसे मिलना चाहते हैं। मैंने उसे कहा कि मिलने से पहले प्रोजेक्ट की सारी डिटेल्स मुझे चाहिए। इस पर वह शख्स मुझ पर नाराज हो गया। उनसे मुझे कहा कि तुम्हारी नीरज पांडे का अपमान करने की हिम्मत कैसे हुई?

आगे एक्ट्रेस ने लिखा,‘उस शख्स ने मुझसे कहा कि वह मेरी गाड़ी का नंबर जानता है। मेरे बारे में सब कुछ जानता है। मुझे मार-मारकर मेरी जान ले ली जानी चाहिए, इसी के मैं लायक हूं. क्योंकि मैं खराब कपड़े पहनती हूं। ये सब उस शख्स ने मुझे सिर्फ इसलिए कहा क्योंकि मैंने उससे बिना पूरी जानकारी के मिलने से मना कर दिया था। डायरेक्टर नीरज पांडे ने अभी इस पूरे मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। उन्हें फिल्म ‘अ वेडनेसडे’, ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ बनाने के लिए जाना जाता है।

बता दे कि इससे पहले भी कई बार उर्फी जावेद ने रेप और जान से मारने की धमकी मिलने का खुलासा किया है। लोगों को अक्सर उनके पहनावे और बातों से दिक्कत रहती है। लेखक चेतन भगत ने भी उर्फी के कपड़ों और कंटेंट को लेकर कमेंट किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें करारा जवाब दिया था। उर्फी हमेशा से ये साफ कहती आई हैं कि वो जो चाहती हैं, वही करती हैं।