Home » Dream Girl 2: पोस्टपोन हुई फिल्म की रिलीज डेट, अब इस दिन सिनेमाघरों में एंट्री मारेगी पूजा
Dream Girl 2
मनोरंजन

Dream Girl 2: पोस्टपोन हुई फिल्म की रिलीज डेट, अब इस दिन सिनेमाघरों में एंट्री मारेगी पूजा

Dream Girl 2 Dream Girl 2: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) अपनी एक्टिंग स्किल्स और डिफरेंट कांसेप्ट पर फिल्म मेकिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ड्रीम गर्ल 2 (Dream girl 2) को लेकर काफी खबरों में चल रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म ड्रीम गर्ल का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट में आयुष्मान ने पूजा बन सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था। इसके बाद से फैंस मूवी के सेकंड पार्ट को लेकर भी बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। मगर अब आयुष्मान के फैंस के लिए बुरी खबर है जहां फिल्म के लिए उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

Dream Girl 2 इस दिन होगी रिलीज

दरअसल हाल ही में इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर इस मूवी को अगस्त के महीने में रिलीज किया जाएगा। इसकी अनाउंसमेंट पूजा ने बड़े ही कातिलाना अंदाज में की है। बता दें कि एक्टर आयुष्मान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जहां वो ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट को अपने देश के साथ शेयर कर रहे हैं। जिसमें लिखा हैं कि ‘चार साल बाद दिल का टेलीफोन रिंग–रिंग होगा जिसकी शुरुआत भी धमाकेदार होनी चाहिए।’ वहीं आगे उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया इसके मुताबिक ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अभी करना होगा और इंतजार

Dream Girl 2आपको बता दें कि पूजा का ये प्यार भरा पोस्ट देखकर फैंस एक्टर के एक बार फिर दीवाने हो गए। खबरों की माने तो पहले ये फिल्म जुलाई में ही रिलीज होने वाली थी मगर अब फिल्म मेकर्स ने इसे 25 अगस्त को रिलीज करने का एलान कर दिया है। एक्टर की इस पोस्ट को ढेरों लाइक मिल रहे हैं, जिसे उनके फैंस और यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं और अपने एक्सपीरियंस भी शेयर कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिए रिएक्शंस

वहीं इस फिल्म ने अभी थोड़े समय में ही काफी पॉपुलैरिटी पा ली है। जिसका उनके फैंस पिछले 4 साल से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार फिल्म में नुसरत भरूचा की जगह अनन्या पांडे लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। डेट आगे बढ़ने की बात से यूजर्स कमेंट्स लिख कर एक्टर से सवाल कर रहे हैं।