Home » ब्लू टिक हटने पर ट्विटर पर बरसे Amitabh Bachchan, ट्वीट कर बोले– ‘पैसे भरने के बाद भी ऐसी हालत’
मनोरंजन

ब्लू टिक हटने पर ट्विटर पर बरसे Amitabh Bachchan, ट्वीट कर बोले– ‘पैसे भरने के बाद भी ऐसी हालत’

Amitabh Bachchan TweetAmitabh Bachchan Tweet: इन दिनों ट्विटर पर चल रहा महासंग्राम किसी से छिपा नहीं है। बता दें कि कुछ ही समय पहले ट्विटर एक नया नियम लेकर आया है, जिसके हिसाब से अगर कोई व्यक्ति पैसों का भुगतान नहीं करेगा उसका ब्लू टिक हटा दिया जाएगा। जिसके बाद धड़ल्ले से भारत के बड़े नेताओं और अभिनेताओं के अकाउंट से ब्लू टिक को हटा दिया गया। इस पर अब नाराजगी जाहिर करते हुए सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन ने थ्रो बैक ट्वीट किए हैं।

Amitabh Bachchan Tweet

दीया अपने अंदाज में जवाब

Amitabh Bachchan Tweet आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से नाराज होते हुए उसे इलाहाबादी अंदाज में जवाब दिया है। बिग बी ने कुछ ही समय पहले लंबा चौड़ा ट्वीट लिखा, जिसमें उन्होंने ट्विटर को खूब खरी-खोटी सुनाई। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि “आरे मारे गए गुलफाम, बिराज में मारे गए गुलफाम। ऐ ट्विटर मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ…झौवां भर के नाम है तुम्हार।

ट्विटर पर बरसे बिग बी

Amitabh Bachchan Tweet पोस्ट में आगे लिखते हुए उन्होंने लिखा कि मान्यवर आप हमें बताएं कि 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाले किसी को भी मुफ्त में मिलते हैं। मेरे पास तो ये नंबर  48.4 मिलियन हैं, अब मुझे क्या करना चाहिए? मैंने पहले ही पैसे चुका दिए हैं। अब क्या करूं?” इसके बाद अमिताभ बच्चन ने थ्रोबैक कई ट्वीट्स किए जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसमें लोग जमकर एलन मस्क का भी मजाक उड़ा रहे हैं।

वायरल हुए ट्वीट्स

इसके साथ-साथ बिग बी ने ट्विटर को मौसी कह कर भी संबोधित किया और उनसे कई सारे सवाल पूछ लिए। उनके ट्वीट अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं जिस पर यूजर्स तेजी से रिट्विट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं पिछले समय पर चोट लगने के चलते खबरों में आ गए थे। वहीं उम्र के इस दौर में भी अमिताभ बच्चन सेहत का ध्यान रखते हुए कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

Also Read – Dream Girl 2: पोस्टपोन हुई फिल्म की रिलीज डेट, अब इस दिन सिनेमाघरों में एंट्री मारेगी पूजा