Home » पेड़ पर लटका मिला भाजपा नेता का शव, हत्या की आशंका
झारखंड

पेड़ पर लटका मिला भाजपा नेता का शव, हत्या की आशंका

झारखंड। भाजपा नेता का शव एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। इसके बाद से क्षेत्र में सनसनी है। नेता की पहचान प्रमोद सिंह के तौर पर हुई है। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।
जानकारी के अनुसार झारखंड के पलामू जिले में गुरूवार को एक भाजपा नेता का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। भाजपा नेता की पहचान प्रमोद सिंह के रूप में की गई है। परिजनों ने जमीन विवाद के चलते हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का आरोप है कि उनकी हत्या की गई है और आत्महत्या का रूप देने पेड़ पर शव को लटका दिया गया है।
पुलिस के अनुसार प्रमोद सिंह कल शाम 5 बजे अपने घर से निकले थे, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटे। जांच-पड़ताल के बाद शव एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो परिवार वालों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सेमरी-मनतु मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया। परिजनों ने मनतु पुलिस स्टेशन के प्रभारी पर भी आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि प्रभारी अधिकारी कमलेश कुमार ने प्रमोद के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। उनका आरोप है कि यदि पुलिस समय पर मामला दर्ज करती और गंभीरता दिखाई होती तो प्रमोद सिंह की जान बच जाती।
0 पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
मनतू पुलिस थाने के करमाटीला निवासी प्रमोद सिंह ने घर से जाते समय अपनी बहन से कहा था कि वह एक व्यक्ति से पैसे लेने जा रहा है और 20 मिनट में घर वापस आ जाएगा, लेकिन इसके बाद वापस नहीं लौटा। वहीं एसडीओपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।