Home » 68 Filmfare Awards: तेजस्वी प्रकाश संग रोमेंटिक अंदाज में दिखे करण कुंद्रा, फैंस ने की टांग खिंचाई
68 Filmfare Awards
मनोरंजन

68 Filmfare Awards: तेजस्वी प्रकाश संग रोमेंटिक अंदाज में दिखे करण कुंद्रा, फैंस ने की टांग खिंचाई

68 Filmfare Awards68 Filmfare Awards: हाल ही में 68 वे फिल्मफेयर का आयोजन किया गया जहां बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन जगत के बड़े सितारों ने शिरकत की। इस दौरान टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने बॉय फ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ स्पॉट हुईं। उनका फैशनेबल लुक अब यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है। इस दौरान कपल ने रोमेंटिक अंदाज में कैमरे के सामने कई सारे किलर पोज दिए जिस पर अब दोनों के फैंस जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं। देखिए

68 Filmfare Awards

फैशनेबल अंदाज में दिखा कपल

68 Filmfare Awardsदरअसल इस बार के फिल्म फेयर फंक्शन का आयोजन दुबई में किया गया था इसमें इंडस्ट्री की दिग्गज कलाकारों ने एंट्री मार कर इसे एक मेमोरेबल इवेंट बनाया। इस बीच एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को काफी फैशनेबल अंदाज में स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। जहां अदाकारा रेड कलर की खूबसूरत आउटफिट में नजर आई तो वहीं उनके बैटर हाफ करण कुंद्रा लाइट पिंक कलर के कोर्ट पेंट में दिखें मगर ये काफी डिफरेंट और अलग था जिसके साथ एक्टर ने गले में पर्ल की माला भी पहनी हुई थी।

क्लोज आकर दिए पोज

68 Filmfare Awardsदोनों कपल की धांसू एंट्री ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस बीच तेजस्वी और करण एक-दूसरे के काफी क्लोज नज़र आए और साथ ही उन्होंने कैमरे के सामने रोमांटिक अंदाज में फोटोज भी खिंचवाए। जैसा कि दिख रहा है इन तस्वीरों में कपल एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए एक से बढ़कर एक पोज दे रहे हैं तो वहीं दोनों के फैंस भी इन्हें पसंद करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं।

इन हस्तियों ने भी मारी धांसू एंट्री

इस अवॉर्ड नाइट में कई और सितारों ने एंट्री मारकर सभी की अटेंशन खींच ली। इसमें हिना खान, रूपाली गांगुली, निक्की तंबोली के साथ धीरज धूपर समेत कई दूसरे सितारे भी नजर आए जिनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।