Home » Aryan Khan के ब्रांड के कपड़े हैं इतने महंगे, दाम जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन
मनोरंजन

Aryan Khan के ब्रांड के कपड़े हैं इतने महंगे, दाम जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Aryan Khanबॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर अपने लक्जरी ब्रांड को लेकर खबरों में आ गए हैं। बता दें कि हाल ही में एसआरके के लाडले ने अपने ब्रांड की एक शॉपिंग वेबसाइट लॉन्च की है। मगर यहां कपड़ों के दामों को देख कर यूजर्स का सिर चकरा रहा है। इसे लेकर अब आर्यन खान को ट्रॉल भी किया जा रहा है फैंस इस पर फनी मीम शेयर करते हुए अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।

Aryan Khan कर रहे हैं बिजनेस शुरू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

दरअसल पिछले लंबे समय से आर्यन खान डायरेक्शन की फील्ड में हाथ आजमाने का मन बना रहे हैं मगर इससे पहले अब हाल ही में उन्होंने एक शॉपिंग वेबसाइट लॉन्च की है। डियावोल एक्स (Diyavol x) नाम की इस वेबसाइट पर कपड़ो को बेचा जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही इस पर बिक्री भी शुरू हो गई है। मगर इस बीच जब लोगों की नजर कपड़ों के प्राइस पर गई तो सभी दंग रह गए जो अब वायरल हो रहा है।

कपड़ो की कीमत जानकर रह जायेंगे दंग

Aryan Khanअपको बता दें कि अब आर्यन खान को कपड़ों के प्राइस की वजह से खूब ट्रॉल किया जा रहा है। इस वेब साइट पर जहां एक ओर मामूली सी दिखने वाली जैकेट को 2 लाख रुपए में तो वहीं सिंपल सी टी-शर्ट की कीमत करीबन 24.5 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। इसे लेकर अब ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया है। यूजर्स मीम्स के जरिए आर्यन खान का मजाक बना रहे हैं जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए इन्हें आईफोन से भी महंगा बता दिया।

एसआरके ने किया सपोर्ट

वहीं वेबसाइट के प्रमोशन के लिए खुद एसआरके ने आगे आकर आर्यन खान का साथ दिया था इसके पोस्टर में दोनों साथ में स्वैग बिखेरते नजर आए थे। वही बॉलीवुड के बादशाह इन दिनों पठान की सक्सेस के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी काफी बिजी चल रहे हैं।