Home » Urfi Javed ने बालों से बनाई अतरंगी ड्रेस, वीडियो देख यूजर्स हो रहे हैं हैरान
मनोरंजन

Urfi Javed ने बालों से बनाई अतरंगी ड्रेस, वीडियो देख यूजर्स हो रहे हैं हैरान

Urfi Javed hair dressUrfi Javed hair dress: फैशन आइकॉन के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी उर्फी जावेद को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। अपने फैशन सेंस और आउटफिट्स के चलते वो खबरों में बनी रहती हैं। अपने अतरंगी स्टाइल के चलते अक्सर हसीना ट्रॉलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में उर्फी ने एक नई पोस्ट शेयर की है जिसे देख यूजर्स अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है। देखिए–

Urfi Javed hair dress

बाल से बना दी अनोखी ड्रेस

Urfi Javed hair dressदरअसल हाल ही में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें एक्ट्रेस बालों से बनी हुई ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने केवल बालो से अपनी पूरी बॉडी को कवर करने की कोशिश की हैं, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को बांधकर, हल्के मेकअप में दिखाई दे रही हैं। हर बार की तरह उर्फी का ये लुक भी ओवर रिवीलिंग है, जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘हैरी पॉटर’ लिखा है।

यूजर्स ने किया ट्रॉल

Urfi Javed hair dressउर्फी जावेद की इस वीडियो के बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रॉल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हसीना के इस लुक पर जमकर भद्दे कमेंट्स किए जा रहे हैं। जहां एक यूजर ने उन्हें वैक्सिंग की नसीहत दी तो वहीं एक अन्य यूजर ने फनी अंदाज में कमेंट करते हुए इंस्टाग्राम डाउनलोड करना सबसे बड़ी गलती बताया। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऊर्फी जावेद ने कुछ अलग ट्राई किया हो, इससे पहले भी वो अक्सर कुछ अटपटा ट्राई करती रहती हैं जिसे लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

पोस्ट हो रही है वायरल

आपको बता दें कि उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर अब तक 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वजह से उनकी यह पोस्ट अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। वहीं अगर बात उर्फी की फैन फॉलोइंग की करें तो वो भी कुछ कम नहीं है अकेले इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.1 मिलीयन लोग फॉलो करते हैं।