Home » क्या राघव परिणीति कर चुके हैं सगाई? अदाकारा ने शर्माते हुए कैमरे पर फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग!
Parineeti Chopra Engagement Ring
मनोरंजन

क्या राघव परिणीति कर चुके हैं सगाई? अदाकारा ने शर्माते हुए कैमरे पर फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग!

Parineeti Chopra Engagement Ring: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा (Raghav Chadha) अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं। आए दिन इनसे जुड़ी अपडेट्स सामने आई रहती हैं दोनों की नजदीकियों को देखते हुए अब फैंस शादी को लेकर भी कयास लगा रहे हैं। इस बीच हाल ही में दोनों को डिनर डेट पर साथ में स्पॉट किया गया जहां परिणीति के हाथों की रिंग ने सभी का ध्यान खींच लिया। इसे यूजर्स अब इंगेजमेंट रिंग बता रहे हैं। देखिए तस्वीरें –

Parineeti Chopra Engagement Ring

शर्माते हुए फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

Parineeti Chopra Engagement Ringदरअसल एक बार फिर राघव और परिणीति को साथ मुंबई में स्पॉट किया गया। खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे के साथ डिनर के लिए पहुंचे थे। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों कपल एक ही कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस खूबसूरत ब्लैक वन पीस ड्रेस में स्माइल करते हुए नजर आई तो वहीं राघव भी उनके पीछे अदाकारा को प्रोटेक्ट करते हुए दिखे। मगर इस बीच यूजर्स की नजरें जिस चीज पर जाकर रुक गई वो कुछ और नहीं बल्कि एक्ट्रेस के हाथों की रिंग है।

मुस्कुराहट ने खोल दी पोल

Parineeti Chopra Engagement Ringअपको बता दें कि इस बीच परिणीति अपने कथित बॉयफ्रेंड राघव चड्ढा के साथ में दिखाई दे रही हैं। इस बीच अदाकारा की उंगलियों में एक प्यारी सी रिंग नजर आ रही है, जिसे वो कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। अपने दोनों हाथों को फ्लॉन्ट हुए एक्ट्रेस शर्माती हुई नजर आईं साथ ही इस बीच राघव भी उनके साथ ही दिखाई दिए। उनकी मुस्कुराहट को देखते ही फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद दोनों ने पहले ही इंगेजमेंट कर ली है।

फैंस ने लगाए भाभी जिंदाबाद के नारे

Parineeti Chopra Engagement Ringवहीं ऑन द स्पॉट दोनों को साथ में देख दोनों के फैंस भाभी–भाभी (भाभी जिंदाबाद) चिल्लाते हुए नजर आए। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले परिणीति और राघव एक साथ आईपीएल मैच देखने पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही हैं। इन तस्वीरों में यूजर्स अदाकारा से इंगेजमेंट को लेकर भी सवाल करते हुए नजर आए। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ऑफीशियली 13 मई को इंगेजमेंट कर सकते हैं।