Home » फिल्में छोड़ Aamir khan ने पकड़ा शांति और सुकून का रास्ता, मेडिटेशन के लिए किया नेपाल का रुख
Aamir khan in nepal
मनोरंजन

फिल्में छोड़ Aamir khan ने पकड़ा शांति और सुकून का रास्ता, मेडिटेशन के लिए किया नेपाल का रुख

Aamir khan in nepalAmir Khan in nepal: मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर अपनी पहचान कायम कर चुके एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने इन दिनों फिल्मों से दूर रहने का फैसला किया है। खबरों की माने तो इस समय एक्टर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं साथ ही वो मेडिटेशन के रास्ते पर भी आगे बढ़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों आमिर एक मेडिटेशन कोर्स के लिए नेपाल पहुंचे हैं जहां पर वो लगभग 11 दिनों तक रहने वाले हैं।

Amir Khan in nepal

मोह–माया को भुला नेपाल निकले आमिर

Aamir khan in nepalमीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों आमिर खान नेपाल के काठमांडू में 11 दिनों तक रहने वाले हैं जहां वो मेडिटेशन और इससे जुड़े कुछ कोर्स कर सकते हैं। ये जानकारी सामने आ रही है, जिसको देखते हुए ऐसा लग रहा है कि आमिर ने शांति और सुकून का रास्ता अपना लिया है। वहीं बता दें कि एक्टर की आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉयकॉट करने के चलते पिछले साल बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी जिसके बाद में मीडिया और फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली थी इसके बाद अब उनकी नेपाल जानें की खबर सामने आ रही है।

पुरानी फिल्मों से सबक लेकर आगे बढ़ेंगे एक्टर

Aamir khan in nepalहालांकि एक्टर्स की ओर से इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर नहीं किया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आमिर खान की आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉयकॉट गैंग के चलते बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। इसके बाद एक्टर ने दोबारा फिल्मों में कम बैक करने का मन बना लिया है। इसी बीच अब एक्टर मोह माया को छोड़ थोड़े समय के लिए शांति के रास्ते पर चल दिए हैं।

गजनी 2 से करेंगे कमबैक

खबरों की माने तो आमिर खान जल्द ही अपनी फिल्म गजनी के दूसरे पार्ट (Ghajini 2) में नजर आ सकते हैं, जिसकी तैयारी वह पिछले काफी समय से कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया मगर फैंस पिछले लंबे समय से उनकी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड दिख रहे हैं और लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।