Home » The Kerala Story: अदा शर्मा की फिल्म कहीं हुई बैन तो कहीं टैक्स फ्री! ममता बनर्जी ने फिल्म को लेकर बोली बड़ी बात
The Kerala Story Banned
मनोरंजन

The Kerala Story: अदा शर्मा की फिल्म कहीं हुई बैन तो कहीं टैक्स फ्री! ममता बनर्जी ने फिल्म को लेकर बोली बड़ी बात

The Kerala Story Banned The Kerala Story Banned: फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज होने के बाद से ही लगातार विवादों में घिरी हुई है। इस फिल्म को लेकर व्यूअर्स के मिक्सड रिएक्शंस आ रहे हैं तो वहीं इसे लेकर हाल ही में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म को पश्चिम बंगाल में बेन कर दिया गया है। राज्य की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने शांति बनाए रखने के लिए ये कदम उठाया है। अपको बता दें कि इससे पहले ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर हो रहे विवाद के चलते इसे तमिलनाडु में बैन किया जा चुका है। इसके पीछे ममता सरकार ने कई दूसरे तर्क भी बताए हैं आइए जानते हैं–

The Kerala Story Banned

कहीं बैन तो कहीं टैक्स फ्री

अपको बता दें कि मूवी द केरल स्टोरी को लेकर हो रहे विवाद के चलते इसे अलग–अलग राज्यों से अलग रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं। जहां एक ओर इसे बंगाल में बैन किया गया है तो वहीं दूसरी ओर इसी मूवी को मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देखने के लिए जा सकें। वहीं इन वैचारिक मतभेदों का फायदा सीधा फिल्म को हो रहा है। अगर मूवी के अब तक के कलेक्शन के बाद की जाए तो अकेले वीकेंड पर इसने 35 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्म को लेकर बोलीं ममता बनर्जी

The Kerala Story Bannedवही खबरों की माने तो वेस्ट बंगाल से फिल्म को बैन करने के बाद इसे सिनेमाघरों से हटाया जाएगा इस पर सरकार का कहना है कि यह फिल्म बंगाल की शांति के माहौल को बिगाड़ने का काम कर सकती है। साथ ही फिल्म को लेकर खुद मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि ‘द केरल स्टोरी’ कुछ नहीं बल्कि एक विकृत कहानी है जोकि समाज में अशांति की भावना को जन्म देगी।”

अदालत जायेंगे फिल्म मेकर्स?

सरकार के इस बड़े कदम के बाद फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन तथा प्रड्यूसर विपुल अमृतपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस फैसले के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने की भी बात कही है। अपको बता दें कि फिल्म द केरल स्टोरी को 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था जिसके बाद से फिल्म को लेकर व्यूअर्स के मिले–जुले ओपिनियन देखने को मिल रहे हैं।