Home » Cannes 2023 में इन हसीनाओं ने लुक्स से लूटी महफिल, ईशा गुप्ता से लेकर सारा अली खान का बोल्ड अंदाज, देखें
Cannes Film Festival 2023
मनोरंजन

Cannes 2023 में इन हसीनाओं ने लुक्स से लूटी महफिल, ईशा गुप्ता से लेकर सारा अली खान का बोल्ड अंदाज, देखें

Cannes Film Festival 2023: इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। जहां बॉलीवुड से लेकर पूरी दुनियां भर की हसीनाएं इस शो में हिस्सा ले रही हैं। इस इंटरनेशनल शो के आगाज के साथ ही ये खबरों में आ गया है इस बार कई सारे सितारे डेब्यू भी करने जा रहे हैं। इनसे जुड़ी फोटोज भी अब सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई हैं, जो फैंस की एक्साइटमेंट के चलते लगातार वायरल हो रही हैं। इसमें सारा अली खान से लेकर ईशा गुप्ता तक सभी हसीनाएं अपने लुक्स के जलवे दिखा रही हैं। चलिए डालते हैं इनके लुक्स पर नजर–

Cannes Film Festival 2023

ईशा गुप्ता

Cannes Film Festival 2023कांस फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने लुक्स से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जिसकी फोटोज अब इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। इस दौरान अदाकारा ने व्हाइट कट आउटफिट पहनकर सभी की अटेंशन खींच ली। साथ ही ईशा ने बोल्ड अदाओं से कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए, जिसमें वो अपने लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आईं। इनकी फोटोज अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सारा अली खान

Cannes Film Festival 2023इस इंटरनेशनल इवेंट में एक्ट्रेस सारा अली खान का अंदाज भी देखने लायक रहा, अदाकारा ने रॉयल अंदाज में एंट्री मारकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज़ कर दी। इस इवेंट में सारा खूबसूरत लहंगा पहने दिखाई दीं, जहां वो अपने लुक्स से हॉट अंदाज में पोज दिए। बता दें कि अदाकारा का ये लहंगा डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है, जोकि अब काफी चर्चाओं में बना हुआ है। सारा अली खान ने अपनी दिलकश अदाओं से सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहीं।

उर्वशी रौतेला

Cannes Film Festival 2023वहीं उर्वशी रौतेला ने भी इस इवेंट में शिरकत की इस बीच अदाकारा ने बोल्ड अंदाज में रेड कार्पेट पर एंट्री मारी। बेबी डॉल की तरह गाउन पहनकर अदाकार ने किलर पोज दिए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अदाकारा का लुक सभी को पसंद आ रहा है उनके इस हॉट अंदाज को देख फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करने पर मजबूर हो रहे हैं।