Home » Khatron ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट कर रहे हैं केपटाउन में जमकर मस्ती, इनसाइड फोटोज आई सामने
Khatron Ke Khiladi 13 Photos
मनोरंजन

Khatron ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट कर रहे हैं केपटाउन में जमकर मस्ती, इनसाइड फोटोज आई सामने

KKK 13 Contestants PhotosKhatron Ke Khiladi 13 Photos: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 इन दिनों खूब चर्चाओं में बना हुआ है। बता दें कि शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है, जिसके चलते सभी कंटेस्टेंट वहां पहुंच गए हैं और जमकर एंजॉय कर रहे हैं। खतरनाक खेल शुरू होने से पहले इसकी कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं जोकि अब जमकर वायरल भी हो रही हैं। इसमें सभी सितारे जमकर मौज मस्ती करते दिख रहे हैं इसे देख फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं।

Khatron Ke Khiladi 13 Photos

सामने आई इनसाइड फोटोज

KKK 13 Contestants Photosअपको बता दें कि इस बार रोहित शेट्टी 14 कंटेस्टेंट के साथ खतरनाक खेल खेलने जा रहे हैं। इसमें टेलीविजन समेत बॉलीवुड के कई चेहरे एक साथ नजर आने वाले हैं। अब कंटेस्टेंट की कुछ फोटोज इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं इन्हें देखकर लग रहा है कि कुछ ही दिनों में सभी के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी बन गई है। इन्हें देख यूजर्स की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है जो लंबे समय से शो का इंतजार कर रहे हैं।

कंटेस्टेंट में हुई दोस्ती

KKK 13 Contestants Photosभले ही खतरों के खिलाड़ी में स्टार्स गेम खेलने गए हो मगर इस दौरान उनके बीच दोस्ती हो गई है। इसे सामने आई ये तस्वीरें साफ बयां कर रही हैं। जैसा कि इस फोटो में नजर आ रहा है जिसमें शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा और रूही चतुर्वेदी साथ में मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं अंजुम फकिह ने भी एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो शिव ठाकरे के साथ हस्ते हुए फोटो खिंचवाती हुई दिख रही हैं।

शीजान खान की दिखी बॉन्डिंग

फोटोज देखने पर साफ पता चल रहा है कि इस बार शो में काफी मसाला देखने को मिलेगा। सितारों की मौज मस्ती की ये फोटोज इन दिनों खूब ट्रेंड कर रही हैं जिस पर यूजर्स अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं। वही रूही चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शीजान खान की दोस्ती की फोटोज भी इन दिनों सामने आई हैं। खबरों की माने तो जुलाई के महीने से शो को इस सीजन को टेलीकास्ट किया जाएगा जिसकी शूटिंग अब शुरू हो चुकी है।