Home » सिर पर रॉड से हमला कर दोस्त ने की दोस्त की हत्या, खेत में खून से लथपथ पड़ी लाश को देख भाई ने लिखाई थी रिपोर्ट
छत्तीसगढ़

सिर पर रॉड से हमला कर दोस्त ने की दोस्त की हत्या, खेत में खून से लथपथ पड़ी लाश को देख भाई ने लिखाई थी रिपोर्ट

कांकेर। उधार की रकम नहीं लौटाने पर दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार ग्राम बोदेली निवासी कन्हैयालाल खेत की रखवाली के लिए लाड़ी बनाकर रहता था। 12 मई की रात्रि उसका बड़ा भाई खेत पहुंचा तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। कन्हैया खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी और रिपोर्ट दर्ज कराई।

मामले की पतासाजी में जुटी पुलिस को पता चला कि कन्हैयालाल युवक अनिल साहू के साथ घूमता था। पुलिस ने कन्हैया का मोबाइल का सीडीआर जांच किया। इसमें भी अनिल से उसकी लंबी बातचीत का पता चला। इसके बाद पुलिस ने पतासाजी करते हुए अनिल को हिरासत में लिया। पूछताछ शुरू की तो अनिल ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस की कड़ी पूछताछ में अनिल ने हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

0 ऐसे दिया घटना को अंजाम
पूछताछ में अनिल साहू ने पुलिस को बताया कि वह शराब के नशे में कन्हैयालाल के पास पहुंचा था। उधार की रकम को वापस मांग रहा था। बार-बार मांगने के बाद भी पैसे नहीं लौटाने पर अनिल ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए पत्थर भी मारा। फिर पास रखे लोहे के रॉड से उसके सिर पर हमला कर दिया। रॉड लगते ही वह जमीन पर गिर गया और चिल्लाने लगा। पकड़े जाने के डर से उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

0 नवंबर 2022 में दिया था उधार
अनिल साहू ने पुलिस को यह भी बताया कि वह नवंबर 2022 में कन्हैया को 5 हजार रूपए उधार में दिया था। कन्हैयालाल ने रकम एक माह में लौटाने की बात कही थी। समय बीत जाने के बाद जब कन्हैया ने रकम वापस नहीं किया तो अनिल ने उनसे रकम की मांग की। इस पर वह टाल-मटोल करता रहा। इसी बीच उसने दो हजार रूपए और उधार की मांग की तब उसने रूपए देने से इनकार दिया। कई बार पैसे मांगने के बाद भी जब वह रकम नहीं लौटाया तो अनिल ने कन्हैया की हत्या कर दी।