Home » सिर धड़ से अलग: डेडबॉडी को पिकअप में लेकर घुमाता रहा सनकी युवक, जिसने भी देखा सिहर उठा, मौके पर पहुंची पुलिस
छत्तीसगढ़

सिर धड़ से अलग: डेडबॉडी को पिकअप में लेकर घुमाता रहा सनकी युवक, जिसने भी देखा सिहर उठा, मौके पर पहुंची पुलिस

सारंगढ़-बिलाईगढ़। जिले के सरसीवां थाना क्षेत्र के ग्राम गगोरी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक सनकी युवक डेडबॉडी को पिकअप में लेकर घुमता रहा। शव में सिर धड़ से अलग था। जिसने भी देखा वह सिहर उठा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी उमाशंकर साहू ने किसी अज्ञात का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद डेडबॉडी को लेकर छोटा हाथी वाहन में रखकर घुमता रहा। पिकअप के साथ वह रायगढ़ से ग्राम गगोरी पहुंचा तब लोगों को इसकी जानकारी हुई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। शव की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो सकी है। रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना से लोगों के होश उड़ गए हैं।
लाश को पिकअप में लेकर 5 थानों से होकर गुजराआरोपी खुलेआम गांव में एक व्यक्ति के सिर को धड़ से अलग कर उसकी डेड बॉडी लेकर पिकअप वाहन में घूम रहा था और गांव पहुंचकर अपनी मौसी, मां को डेड बॉडी के बारे में सूचना भी दी थी। जानकारी के अनुसार आरोपी रायगढ़ में रहकर छोटा हाथी वाहन चलाने का  काम करता था और रायगढ़ में ही इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने करीब 60 किलोमीटर तक वाहन में शव लेकर अपने गांव गगोरी पहुंचा और फिर बिना डरे वाहन चलाता रहा। इस दौरान कम से कम चार थानों से आरोपी पार हुआ, लेकिन कहीं भी उसे रोका नहीं गया। इसे पुलिस की निष्क्रियता भी कह सकते हैं। आरोपी के अन्य संगीन मामलों में भी शामिल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। उसे नशे का आदि भी बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे पानी के लिए पूछा तो उसने कहा कि, मैं पानी नहीं बीयर पी लूंगा, जिससे साफ है कि वह नशा करता है। फिलहाल सरसीवा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। —-