Home » Shloka Mehta baby bump: अंबानी परिवार की बड़ी बहू बनने वाली हैं मां, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Shloka Mehta baby bump
मनोरंजन

Shloka Mehta baby bump: अंबानी परिवार की बड़ी बहू बनने वाली हैं मां, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Shloka Mehta baby bumpShloka Mehta baby bump: देश के सबसे अमीर और जाने माने बिजनेस मैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को भला कौन नहीं जानता। अंबानी परिवार किसी न किसी कारण से अक्सर खबरों में बना ही रहता है। इसमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के सबसे बड़े लड़के आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जिसके अनुसार जल्द ही वो मां बनने वाली हैं। हाल ही में उनकी गोद भराई की फोटो सामने आई है जोकि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इनमें श्लोका मेहता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

Shloka Mehta baby bump

मां बनने वाली हैं श्लोका मेहता

Shloka Mehta baby bumpअपको बता दें अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता की प्रेगनेंसी के लिए हाल ही में गोद भराई का फंक्शन किया गया था। इसकी एक तस्वीर को शेयर किया गया है जिसमे श्लोका मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वो अपनी सहेलियों के साथ स्पेशल दिन को एंजॉय कर रही हैं। साथ ही फोटो में उनके पहले बेटे पृथ्वी अंबानी भी दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में श्लोका बीच में खड़े होकर मिड लेंथ ड्रेस पहने दिख रही हैं। साथ में उन्होंने फूलों से बना ताज भी सिर पर पहना हुआ है।

ईशा अंबानी ने पोस्ट की शेयर

दरअसल इन फोटो को ईशा अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि देखते ही देखते वायरल हो रही है। इसे शेयर करते हुए ईशा ने लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है, जहां वो श्लोका मेहता को प्रेग्नेंसी पर बधाई देती नजर आ रही हैं। वहीं बता दें कि कुछ ही समय पहले श्लोका ने एनएमएसीसी इवेंट में अपनी प्रेगनेंसी का एलान किया था। यहां वो खूबसूरत अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं थीं।

फैंस ने मांगी दुआएं

फिलहाल सामने आई इस फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है जहां फोटो को शेयर करते हुए फैंस श्लोका को शुभकामना देते दिख रहे हैं तो वहीं पोस्ट को पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि श्लोका मेहता दूसरी बार माँ बनने जा रही हैं जिसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है।