Home » Aditi Rao Hydari ने कांस फिल्म फेस्टिवल में मारी बोल्ड एंट्री, ग्लैमरस अंदाज से बनाया सभी को दीवाना
Aditi Rao Hydari
मनोरंजन

Aditi Rao Hydari ने कांस फिल्म फेस्टिवल में मारी बोल्ड एंट्री, ग्लैमरस अंदाज से बनाया सभी को दीवाना

Aditi Rao HydariCannes 2023:  इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड से लेकर दुनियां भर की अदाकाराएं शिरकत कर रही हैं। इस वजह से ये इवेंट लगातार सुर्खियों में भी बना हुआ है। अब यहां बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने स्टाइलिश लुक के साथ एंट्री की है जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा का स्टाइल सबसे अलग और जुदा है जिस पर यूजर्स दिल हार बैठने को मजबूर हो रहे हैं। आइए देखते हैं–

Aditi Rao Hydari दिलकश अदाओं से बनाया दीवाना

Aditi Rao Hydariदरअसल हाल ही में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जोकि अब इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहने नजर आ रही हैं साथ ही बालों को खुला छोड़ हल्के मेकअप के साथ उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है। अदाकारा इन फोटोज में काफी बोल्ड लग रहीं हैं जो ग्लैमरस अंदाज में पोज देती हुई दिख रही हैं। अदिति कभी बालों को पकड़ तो कभी कमर पर हाथ रख कर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

फैंस हार बैठे दिल

Aditi Rao Hydariअपको बता दें कि अदिति राव हैदरी इन तस्वीरों को किसी क्वीन की तरह लग रही हैं। सामने आने के बाद से ही उनकी फोटोज लगातार वायरल हो रही हैं जिन्हें देख अदाकारा के फैंस उन पर फिदा हो रहे हैं। आलम ये है कि इन फोटोज से अदिति राव हैदरी सभी की अटेंशन खींच रही हैं। वहीं इस फोटो में एक्ट्रेस लंबी पेंसिल हील्स में वॉक कर रही हैं जिसे देख सभी यूजर्स आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।

कैमरे के सामने दिए किलर पोज

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है। जहां वो अपने दिलकश अंदाज से लाइम लाइट में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती। कुछ ही समय पहले एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘ताज’ में नजर आईं थीं जहां उनके अनारकली के किरदार ने सभी का ध्यान खींचा था। इसके अलावा भी वो कई मूवीज और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।