Home » The kerala story: नए रिकॉर्ड की ओर बढ़ रही है फिल्म, जल्द पार करेगी 300 करोड़ का आंकड़ा
The Kerala Story new record
मनोरंजन

The kerala story: नए रिकॉर्ड की ओर बढ़ रही है फिल्म, जल्द पार करेगी 300 करोड़ का आंकड़ा

The Kerala Story new recordThe Kerala Story new record: विवादों के बीच शुरू हुई फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The kerala story) कमाई के मामले में तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। कुछ ही दिनों में मूवी को एक महीना पूरा होने जा रहा है और अभी भी इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। द केरल स्टोरी की तूफानी रफ्तार अभी भी जारी है। वहीं आपको बता दें अदा शर्मा की यह फिल्म अब जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने वाली है जोकि अब भारत के साथ ही कई दूसरे देशों में भी दिख रही हैं।

The Kerala Story new record

इतना रहा फिल्म का नेट कलेक्शन

The Kerala Story new recordअपको बता दें कि द केरल स्टोरी फिल्म कमाई के मामले में तेजी से आगे निकलती जा रही है। अगर बात फिल्म के नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो 23 वे दिल फिल्म 224.23 करोड़ रुपए तक की कमाई कर चुकी है। वहीं फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 273 करोड़ तक जा पहुंचा है। इसी वजह से जल्द ही मूवी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

ये फिल्में दे रही हैं टक्कर

The Kerala Story new recordवहीं सिनेमाघरों में चल रही हॉलीवुड फिल्म फास्ट एक्स (Fast X) इन दिनों द केरल स्टोरी को कड़ी टक्कर दे रही है। ये इंडिया के साथ ही दुनियां भर में भी धमाल मचा रही है, जिसके चलते इस मूवी को भी लोग भारी संख्या में पसंद कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘जोगिरा सा रा रा’ भी कमाई के  मैदान में उतर चुकी है। इसे कई स्क्रिंस पर रिलीज किया गया है और ठीक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

सिदिप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म द केरल स्टोरी में एक्ट्रेस अदा शर्मा मेन लीड के तौर पर नजर आई हैं जिनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है। अब इसे भारत के साथ कई दूसरे देशों में भी दिखाया जा रहा है। बदलते दिन के साथ ये फिल्म नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। वहीं शुरुआत से ही इस फिल्म का विरोध किया जा रहा था जिसका फायदा सीधे तौर पर इसी को होता हुआ नजर आ रहा है।