Home » Urvashi Rautela ने खरीदा अपने सपनों का घर, आलीशान बंगले की कीमत जानकर रह जायेंगे दंग
Urvashi Rautela New House
मनोरंजन

Urvashi Rautela ने खरीदा अपने सपनों का घर, आलीशान बंगले की कीमत जानकर रह जायेंगे दंग

Urvashi Rautela New House – बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला ने अपने खुद के दम पर नाम कमाया है। पिछले दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में अदाकारा ने अपने लुक से खूब लाइमलाइट बटोरी थी जिसके बाद एक बार फिर उर्वशी खबरों में छा गई हैं इसके पीछे की वजह कुछ और नहीं बल्कि एक्ट्रेस का नया घर है। इस आलीशान बंगले में  वो कुछ ही समय पहले शिफ्ट हुई हैं, इसकी खूबसूरती देखने लायक है। साथ ही इस नए घर की कीमत को लेकर भी इन दिनों खूब खबरें चल रहीं हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में –

Urvashi Rautela New House

इतने करोड़ है घर की कीमत

Urvashi Rautela New Houseदरअसल उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने नए घर को लेकर खबरों में बनी हुई हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है। खबरों की मानें तो इस आलीशान बंगले की कीमत 190 करोड़ बताई जा रही है। अदाकारा का ये नया घर लग्जिरियस होने के साथ ही आधुनिक सुविधाओं से भी भरपूर है। साथ ही बता दें कि ये नया घर मुंबई के सबसे पॉश इलाके जुहू में मौजूद है। इसकी तलाश एक्ट्रेस पिछले काफी लंबे समय से कर रही थीं जोकि इस बंगले पर जाकर खत्म हुई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी इस नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं।

कई सुविधाओं से लेस है आलीशान बंगला Urvashi Rautela New House

वहीं खबरों की मानें तो उर्वशी रौतेला का ये नया आशियाना लंबी तलाश के बाद मिला है। वहीं इसके साथ ही एक्ट्रेस अब फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पड़ोसी बन गई हैं। उनके पड़ोस वाला बंगला यश चोपड़ा का बताया जा रहा है जहां वो अपनी पत्नी के साथ रहा करते थे। इन दिनों उर्वशी रौतेला के नए घर की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिस पर कमेंट्स करते हुए यूजर्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं और उनके आलीशान घर की तारीफ भी कर रहे हैं।

इन वजहों से है चर्चाओं में

आपको बता दें कि एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जहां उनके फैंस हर पोस्ट पर जी भरकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। वहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थी, जहां उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से सभी का ध्यान खींचा था। इस बीच उनके गले का मगरमच्छ वाला नेकलेस सेट भी खूब सुर्खियों में बना हुआ है।