Home » क्रॉप टॉप पर विग लगाए स्पॉट हुईं Urfi Javed, वीडियो देख यूजर्स का चकराया सिर
Urfi Javed
मनोरंजन

क्रॉप टॉप पर विग लगाए स्पॉट हुईं Urfi Javed, वीडियो देख यूजर्स का चकराया सिर

इंटरनेट सेंसेशन के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। हर बार कुछ नया करने के चक्कर में वो कुछ ऐसा कर गुजरती हैं जो खबरों में आ जाता है। हाल ही में उर्फी की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें उनके स्टाइल को देख यूजर्स अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। उर्फी जावेद की ये लेटेस्ट लुक वाली वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इसे लेकर यूजर्स अब अलग–अलग रिएक्शंस भी दे रहे हैं।

Urfi Javed – क्रॉप टॉप पर लपेटे बाल

दरअसल कुछ ही समय पहले एक अन्य इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की ये वीडियो शेयर की गई है जो अब खूब वायरल हो रही हैं। इसमें उर्फी ने क्रॉप टॉप के साथ कुछ ऐसा किया है जो अब सभी का ध्यान खींच रहा है। बता दें इस दौरान उर्फी अपने क्रॉप टॉप पर नकली बाल यानी विग लगाए हुए नजर आ रही हैं, साथ में लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप के साथ बालो की एक पोनी बनाए हुए दिखीं। इस बीच एक्ट्रेस पैपराजी के कैमरे में पोज बनाती हुई भी नजर आईं। जोकि अब इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है।

यूजर्स का चकराया सिर

Urfi Javedआपको बता दें कि उर्फी जावेद के इस अतरंगी अंदाज को देख यूजर्स न केवल अपना माथा पकड़ने पर मजबूर हो रहे हैं बल्कि इस वीडियो पर अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं। ट्रॉल करते हुए एक यूजर ने कमेंट में ‘फैशन के नाम पर कुछ भी करोगी क्या?’ लिखा तो वहीं एक दूसरे यूजर ने उर्फी के फैशन सेंस को अजीब बताया। इतना ही नहीं एक अन्य यूजर ने उर्फी जावेद को पागल तक बोल दिया।  इस वीडियो के सामने आने के बाद उर्फी की लगातार ट्रोलिंग हो रही है।

ट्रॉलर्स ने दिया रिएक्शन

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्फी अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के चलते ट्रॉल हुई हो, एक्ट्रेस अक्सर अपने आउटफिट के चलते ट्रॉल हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है अकेले इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। साथ ही उर्फी बिग बॉस ओटीटी और स्पिल्टविला जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।