Home » इस उम्र में Malaika Arora की प्रेग्नेंसी पर अर्जुन कपूर का कड़ा रिस्पॉन्स, ट्रॉल्स का मुंह झाड़ते हुए बोली ये बड़ी बात
Malaika Arora
मनोरंजन

इस उम्र में Malaika Arora की प्रेग्नेंसी पर अर्जुन कपूर का कड़ा रिस्पॉन्स, ट्रॉल्स का मुंह झाड़ते हुए बोली ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं। पिछले लंबे समय से दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं पिछले दिनों सामने आई एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर, जिस पर खुद अर्जुन कपूर की ओर से भी रिएक्शन सामने आया था। वहीं अब एक इंटरव्यू में इस विषय में बोलते हुए एक्टर ने सबकी बोलती बंद कर दी है। जोकि अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Malaika Arora Trolled

अर्जुन ने बोली ये बड़ी बात

Malaika Aroraआपको बता दें कि इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा की फेक प्रेगनेंसी पर चर्चा करते हुए एक्टर अर्जुन कपूर ने फेक न्यूज फैलाने वालों की क्लास लगाई है। उन्होंने कहा कि “हमेशा नेगेटिविटी फैलाना आसान रहता है क्योंकि उससे जल्दी ध्यान खींचा जा सकता है। लोग अक्सर यही करना पसंद करते हैं। मैं इस बात से पूरी तरह से वाकिफ हूं कि सिलेब्रिटीज की कोई निजी जिंदगी नही होती, उन्हें इसी के साथ मैनेज करके चलना होता है।” वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि जिस तरह हमें लोगों तक पहुंचने के लिए मीडिया की जरूरत होती है। वैसे ही मीडिया को भी हमारी जरूरत है ऐसे में कुछ भी आगे पहुंचाने से पहले पूछना चाहिए।

ट्रॉल्स का मुंह हुआ बंद

Malaika Aroraखबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा की फेक प्रेग्नेंसी पर चर्चा करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया कि “मलाइका की फेक प्रेगनेंसी पर बयान दिया था क्योंकि वो एक गलत खबर थी। मैंने अभी तक अपनी जिंदगी के बारे में सब कुछ सच सच बताया है। बाकी उन्हें मीडिया पर पूरा भरोसा है।” बता दें कि एक्टर का यह बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स पसंद कर रहे हैं।

रिलेशनशिप में हैं अर्जुन मलाइका

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की उम्र 49 साल है, जो एक्टर अर्जुन कपूर से काफी ज्यादा है। यह कपल एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहा है। खबरों की माने तो दोनों जल्दी एक दूसरे से शादी कर सकते हैं हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।