Home » Vijay Deverakonda ने विदेशों में इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस के साथ किया जमकर एंजॉय, वायरल हुई तस्वीरें
Vijay Deverakonda
मनोरंजन

Vijay Deverakonda ने विदेशों में इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस के साथ किया जमकर एंजॉय, वायरल हुई तस्वीरें

Vijay Deverakondaसाउथ इंडियान एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का नाम न केवल साउथ बल्कि बॉलीवुड में भी लिए जाने लगा हैं। भले ही उनकी शुरुआत अच्छी न रही हो, मगर पहचान बनाने में विजय को कामयाबी मिली है। यही कारण है कि अब पूरे देश और विदेशों के लोग उन्हें पसंद करते हैं। कुछ ही समय पहले एक्टर टर्की में चिल आउट करने पहुंचे थे जिनकी फोटोज अब इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। इनमें एक्टर के साथ एक हीरोइन भी नजर आ रही हैं, जिनको देख यूजर्स की एक्साइटमेंट डबल हो गई है।

इस अदाकारा के साथ दिखे Vijay Deverakonda

यहां आपको बता दें कि एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ जो हेरोइन नजर आ रही हैं, वो कोई और नही बल्कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु हैं। इस बीच दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा समय गुजारते दिखें। एक्टर इन दिनों टर्की में ही हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इसमें विजय और सामंथा टर्की के लजीज खाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं साथ ही वहां की स्पेशल डिश का जायका भी चखते दिखे।

चिल आउट करते दिखे विजय सामंथा

Vijay Deverakondaइन तस्वीरों में एक्टर इस टूर के हर एक पल को जिंदादिली से एंजॉय करते दिखे, वहीं सामंथा भी चिल आउट करने में किसी से पीछे नहीं हैं। फोटो में एक्ट्रेस चश्मा पहने घास पर आराम फर्माती नजर आ रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हुए जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं यूजर्स दोनों की जोड़ी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। दोनों ही सिलेब्स के इस अतरंगी अंदाज को देख फैंस भी विदेशी रंग में रंगे हुए दिखाई दिए।

फैंस लुटा रहे हैं प्यार

Vijay Deverakondaखबरों की मानें तो एक्टर विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु टर्की में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुशी’ के सबसे जरुरी भाग की शूटिंग करने गए हैं। इस बीच दोनों ने काम से समय निकाल कर जमकर मौज मस्ती की हैं। एक्टर के शेयर करने के बाद से ही ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। अब तक इन फोटोज को 25 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।