Home » Zara Hatke Zara Bachke: रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने की इतनी कमाई, मिला ऐसा रिएक्शन
Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 1
मनोरंजन

Zara Hatke Zara Bachke: रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने की इतनी कमाई, मिला ऐसा रिएक्शन

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 1Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 1: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर मूवी “जरा हटके जरा बचके” फैंस का इंतजार खत्म करते हुए सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। इसे लेकर लोग पिछले लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे वहीं फिल्म के प्रमोशन के अतरंगी स्टाइल के चलते पूरी स्टार कास्ट इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। इस मूवी को लेकर कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ चुके हैं जिसे लेकर लोग अपने रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं। आइए इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानते हैं।

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 1

पहले दिन की इतनी कमाई

अपको बता दें कि इस मूवी में आपको हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा के साथ रोमेंस का ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा। वहीं फिल्म की कमाई की अटकलों पर ब्रेक लगाते हुए इसके पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। बता दें कि सारा अली खान और विक्की कौशल की मूवी ने शानदार ओपनिंग की है। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने 5.49 करोड़ का कारोबार किया है। इसे लेकर व्यूअर्स और भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और मूवी को लेकर अपने रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं।

लोग कर रहे हैं तारीफ

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 1फिल्म जरा हटके जरा बचके को पहले ही दिन से अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है इसका अंदाजा फिल्म की पहले दिन की कमाई से लगाया जा सकता है। मेकर्स के मुताबिक फिल्म उम्मीदों से ऊपर जा रही है जो धीरे–धीरे और भी लोगों का ध्यान खींच सकती है। इस मूवी को निर्देशक लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है, जो पहले भी कई दूसरी फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

इतने बजट में बनी है मूवी

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 1इस फिल्म में पहली बार एक्टर विकी कौशल और सारा अली खान साथ में नजर आ रहे हैं जिनकी जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को काफी कम बजट में तैयार किया गया है, इसे बनाने में तकरीबन 40 करोड़ का खर्चा आया है। इसकी धमाकेदार शुरुआत को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुछ ही समय में मूवी अपना बजट वसूल कर लेगी।