Home » कुछ नहीं मिला तो Urfi Javed ने गुलाब की पंखुड़ियों से बनाया क्रॉप टॉप, फोटोज देख यूजर्स बौखलाए
Urfi Javed
मनोरंजन

कुछ नहीं मिला तो Urfi Javed ने गुलाब की पंखुड़ियों से बनाया क्रॉप टॉप, फोटोज देख यूजर्स बौखलाए

Urfi Javedटीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते खूब चर्चाओं में रहती हैं। कुछ अलग और नया दिखने की कोशिश में अक्सर उर्फी कुछ ऐसा कर बैठती हैं जिसके चलते वो ट्रॉल्स के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जहां हसीना टॉपलेस होकर फूलों से शरीर ढकती दिखाई दीं। उर्फी जावेद की ये फोटो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसे देख यूजर्स उन्हें ट्रॉल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

टॉपलेस होकर इस चीज से ढका शरीर

Urfi Javedदरअसल इस फोटो को उर्फी ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। इस तस्वीर में उर्फी टॉपलेस होकर केवल गुलाब की पत्तियों को शरीर पर चुपकाया हुआ है साथ ही उन्होंने नीचे पेंट पहना हुआ है। लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने लाइट मेकअप के साथ बाल खोले हुए हैं। इस अंदाज में वो कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं उर्फी बालों में हाथ फेरते हुए अपनी धुन में खोई हुई दिखाई दीं।

यूजर्स का खोला खून

Urfi Javedआपको बता दें कि उर्फी जावेद की ये फोटोज अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसे देख अब यूजर्स का खून खोल रहा है और वो उर्फी को निशाने पर लेते हुए जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ‘इन्हें कपड़ों से एलर्जी है’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘अल्लाह माफ नहीं करेगा’। बता दें कि उर्फी जावेद की फोटो पर इस तरह के कई कमेंट्स किए जा रहे हैं। वहीं इसके चलते उर्फी का ये अतरंगी लुक एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर अपनी तस्वीर खिंचवाई हो, वो इससे पहले भी कई बार इस तरह की फोटो शेयर कर चुकी हैं। इसे लेकर अक्सर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। बता दें कि प्लास्टिक से लेकर रस्सी और फ्रूट तक उर्फी सब कुछ ड्रेस बनाने में इस्तेमाल कर चुकी हैं। कुछ यूजर्स को उनका फैशन स्टाइल पसंद आता है तो वहीं कुछ लोग हैरान नज़र आते हैं।